अखबार पढ़ते-पढ़ते 5 सेकंड में मर गया युवक, वीडियो हो रहा वायरल
अखबार पढ़ते-पढ़ते 5 सेकंड में मर गया युवक, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

राजस्थान के बाड़मेर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक कपड़ा व्यापारी अखबार पढ़ रहा था और इसी बीच मात्र पांच सेकंड में उसकी मौत हो गई। आपको बता दें कि यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और अब इस समय उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि कपड़ा व्यापारी एक क्लीनिक में अखबार पढ़ रहा था, उसी दौरान वह अचानक जमीन पर गिर गया। वहीं इस दौरान व्यापारी के आसपास खड़े नर्सिंग स्टाफ ने उसे संभालने की कोशिश की और सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने व्यापारी को मृत घोषित कर दिया।

 

अब करीब एक मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह घटनाक्रम बीते शनिवार सुबह 10 बजे की है। इस मामले में पचपदरा निवासी व्यापारी दिलीप कुमार पिछले कई साल से सूरत में कपड़े का व्यवसाय कर रहे थे और बीते 4 नवंबर को सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा बाड़मेर आए थे। इस दौरान 5 नवंबर को उनके दांतों में दर्द होने लगा तो वह बालोतरा एक क्लीनिक पर इलाज के लिए पहुंचे, जहां वेटिंग हॉल में वह अखबार पढ़ने लगे।

Video: समुद्र में उतरने वाली थी महिला, अचानक आ गई शार्क और फिर...

इसी बीच वह जमीन पर जा गिरे। वहीं इसके बाद उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है व्यापारी दिलीप कुमार के भाई महेंद्र ने बताया कि दिलीप 2 दिन पहले बाड़मेर आए थे, वह पूरी तरह से स्वस्थ थे, लेकिन अचानक क्लीनिक में माइनर अटैक आने से उनकी मौत हो गई।

परिवार के लोग लंबे समय से सूरत में निवास कर रहे हैं। जी हाँ और यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें देखा जा सकता है कि व्यापारी अखबार पढ़ रहे हैं, लेकिन कुछ सेकेंड में अखबार पढ़ते-पढ़ते जमीन पर गिर जाते हैं। वहीं रिसेप्शन पर एक युवती भी नजर आ रही है और इसके बाद डॉक्टर और अन्य लोग व्यापारी को होश में लाने की कोशिश दिखे।

पति को हुस्न के जाल में फंसाओ और पैसे ले जाओ! पत्नियां दे रहीं यहाँ अनोखी नौकरी

Video: सड़क पर पड़े बैग में घुस गया जहरीला सांप और फिर...

40 हजार का मेकअप कराकर ब्यूटी पार्लर से फरार हुई 'दुल्हन' !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -