इस खूबसूरत मॉडल को गलत तरीके से छूने की हुई थी कोशिश
इस खूबसूरत मॉडल को गलत तरीके से छूने की हुई थी कोशिश
Share:

इन दिनों तो दुनियाभर में #metoo अभियान से माहौल गरमाया हुआ है. कुछ दिन पहले ही तनुश्री दत्ता और नाना के बीच इस मुद्दे को लेकर विवाद हाउ था और अब एक बार फिर मीटू का मुद्दागरमा गया है. अब तो हॉलीवुड से बॉलीवुड तक एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में साल 2013 में मिस इंटरनेशनल बनी बिया रोज सैंटियागो ने भी अपने साथ हुए शोषण का खुलासा किया है.

बिया रोज सैंटियागो फिलीपींस की रहने वाली हैं. रोज ने खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में बात करते हुए कहा है कि, 'मुझे एक बहुत बड़े बिजनेसमैन जो कि आज एक बड़ी कंपनी का CEO है ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी.' रोस की माने तो, 'उनकी उस सीईओ से अगली मुलाकात जब हुई तो उस दौरान वह कैंडीडेट के तौर पर उसके सामने थीं, वहां उसने उनसे कोई बात नहीं की क्योंकि वहां बाकी आयोजक भी मौजूद थे.'

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही रोज ने कहा था कि, 'बचपन में उनके साथ एक पादरी ने शोषण किया था.' रोज इस इस बात का खुलासा अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए किया था. रोज ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा था, 'यौन शोषण सच है, यह न केवल पेजेंट्स में बल्कि हर जगह दिखता है.' इतना ही नहीं रोज ने तो ये तक कहा था कि, 'जिसने उनके साथ शोषण किया वह अभी भी पादरी का काम कर रहा है.' इसके बाद से ही रोज चर्चाओं में बनी हुई हैं.

शादी के बाद हैली ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के साथ जोड़ा बीबर का नाम

इस हॉलीवुड मॉडल ने बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स...

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने बाथटब में दिए सेक्सी पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -