मोबाइल चलाते समय रहें सावधान ! 8 वर्षीय बच्ची के चेहरे पर फटा फोन, हुई मौत

मोबाइल चलाते समय रहें सावधान ! 8 वर्षीय बच्ची के चेहरे पर फटा फोन, हुई मौत
Share:

कोच्ची: अगर आप भी बहुत अधिक इस्तेमाल करते हैं, तो आपको भी सावधान रहने की जरूरत है। दरअसल, केरल में मोबाइल फोन के फटने से एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई है। यह हादसा उस समय हुआ, जब वह मोबाइल चला रही थी। आदित्यश्री नामक बच्ची मोबाइल को अपने चेहरे के पास ही रखकर चला रही थी, इसी समय उसमे ब्लास्ट हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया है कि यह घटना सोमवार (24 अप्रैल) को रात 10:30 बजे की है। आदित्यश्री तीसरी कक्षा में पढ़ती थी। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आदित्यश्री पूर्व ब्लॉक पंचायत सदस्य अशोक कुमार की पुत्री है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, पुलिस का कहना है कि बच्ची काफी समय से वीडियो देख रही थी। इसलिए ऐसा हो सकता है कि बैटरी ओवरहीट हो गई हो और उसके कारण मोबाइल में ब्लास्ट हो गया हो। ब्लास्ट के कुछ ही देर बाद बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है, जिसने कुछ नमूने जुटाए हैं। मोबाइल फोन फटने की घटना चौंका देने वाली है और डराती भी है। ऐसे में पुलिस ने इसकी विस्तार से छानबीन करने का फैसला लिया है, ताकि असलियत सामने आए। फॉरेंसिक टीम ने सबूत एकत्रित किए हैं। इसके साथ ही एक्सपर्ट्स को भी साथ लिया जा रहा है। 

रिपोर्ट के अनुसार, यह मोबाइल 3 वर्ष पूर्व खरीदा गया था। इस फोन को बच्ची के चाचा ने उसके पिता के लिए खरीदा था। गत वर्ष फोन की बैटरी भी बदलवाई गई थी। यह घटना जिस समय हुई, उस दौरान आदित्यश्री और उसकी दादी ही मौके पर मौजूद थीं। आदित्यश्री की दादी उस वक़्त किचन में काम कर रही थीं, जब उनकी पोती के चेहरे पर मोबाइल फट गया। पुलिस ने बताया है कि, 'बच्ची के चेहरे पर गंभीर चोटें आई थी। धमाके में उसके दाएं हाथ की उंगलियां तक टूट गई हैं और हथेली बुरी तरह से जल गई थी।' 

राजस्थान: जो पाकिस्तान से जान बचाकर हिंदुस्तान आए, उनके 200 घरों पर चला बुलडोज़र, Video

मस्जिद में ईद की नमाज़ के दौरान हिन्दू महिला ने मचाया हंगामा, मुस्लिमों को कहा भला-बुरा ?

CM केजरीवाल का साथ छोड़ रहे पार्षद ! AAP का आरोप - करोड़ों देकर खरीद रही भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -