BCCI के उपाध्यक्ष ने अपने पद से दिया इस्तीफ़ा
BCCI के उपाध्यक्ष ने अपने पद से दिया इस्तीफ़ा
Share:

दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. अब वह उत्तराखंड क्रिकेट संघ के सचिव के रूप में कार्य करेंगे. आधिकारिक रूप से इस इस्तीफे पर तब फैसला लिया जाएगा, जब मुंबई स्थित मुख्यालय में नियमित कामकाज शुरू होगा. वर्मा को पिछले साल 23 अक्टूबर को बीसीसीआई का उपाध्यक्ष बनाया गया था.

जबकि सौरव गांगुली को अध्यक्ष, जय शाह को सचिव, जयेश जॉर्ज को सह सचिव और बृजेश पटेल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चेयरमैन चुना गया था. महिम वर्मा का इस्तीफा देना पहले से ही तय था. इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने बताया, 'वर्मा ने अपना त्याग पत्र को बोर्ड को भेज दिया है.' वर्मा क्रिकेट असोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (CAU) के सचिव भी रह चुके हैं. एक स्टेट असोसिएशन से संबद्ध अधिकारी ने कहा कि वर्मा के फैसले ने एक बार फिर लोढ़ा पैनल की रिपोर्ट के साथ मुद्दों को उजागर किया है.

अधिकारी ने कहा, 'इसने लोढ़ा रिपोर्ट की कई दिक्कतों में से एक को उजागर किया है. उपाध्यक्ष का कार्यकाल एक पदाधिकारी के कार्यकाल के रूप में माना जाता है और फिर भी अध्यक्ष के अधिकारविहीन होने तक इंतजार करने के अलावा और कोई वास्तविक अकार नहीं है.'

इस खिताब को पाने के बाद Carlos Brathwaite महसूस करते है यूनिवर्स बॉस जैसा

विश्वनाथन आनंद समेत इन खिलाड़ियों ने भी शुरू किया ऑनलाइन शतरंज

गोल्फ कैडीज के सामने कोरोना बना संकट, सैकड़ों प्रवासी की दिहाड़ी दाव पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -