कोरोना के डर से BCCI बेंगलुरू से धर्मशाला शिफ्ट करने वाली है टीम
कोरोना के डर से BCCI बेंगलुरू से धर्मशाला शिफ्ट करने वाली है टीम
Share:

कोरोना प्रकोप के चलते न सिर्फ बीसीसीआई बल्कि दूसरे बोर्ड और क्लब भी क्रिकेट को दोबारा शुरू करने को लेकर फिलहाल विचार ही कर रहे हैं. कई दिनों से रद्द टूर्नामेंट्स को दोबारा शुरू करने के लिए प्लानिंग की जा रही है. इस बीच अब बीसीसीआई अपने क्रिकेटर्स के नेशनल कैम्प को बेंगलुरू से धर्मशाला शिफ्ट कर सकती है. इससे पहले ये कहा जा रहा था कि नेशनल कैम्प का आयोजन बेंगलुरू के नेशनल क्रिकेट अकादमी में किया जाएगा.

भारत सरकार ने फिलहाल इंटरनेशनल और डोमेस्टिक फ्लाइंट्स को रद्द कर रखा है. ऐसे में अब 25 मई से एक बार फिर डोमेस्टिक फ्लाइंट्स की शुरूआत होने वाली है. हालांकि बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल का कहना है कि हम इस नेशनल कैम्प के आयोजन को किसी सेफ जोन में करवाना चाहते हैं. हिमाचल का धर्मशाला फिलहाल सेफ जोन में है ऐस में धूमल ने कहा है कि अगर सरकार की तरफ से हमें परमिशन मिलता है तो उसे और सुरक्षित बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करने के लिए तैयार हैं. धूमल ने कहा कि वो मेरा राज्य एसोसिएशन है. ऐस में मेरी अपनी तरफ से पूरी कोशिश होगी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि धर्मशाला के मैदान पर आखिरी बार भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज की शुरूआत होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते अंत में सीरीज को रद्द करना पड़ा. इसके बाद आईपीएल भी रद्द हो गया. बता दें कि हिमाचल में कुल कोरोना के केस 168 हो चुके हैं. वहीं भारत में कुल केस 125101 हो चुके हैं जहां अब तक इस खतरनाक वायरस से मरने वालों की संख्या 3720 पहुंच चुकी है.

जल्द ही नोवाक जोकोविच करेंगे खिलाड़ियों के साथ टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन

कोरोना के चलते ICC ने बदले नियम, अब प्रैक्टिस के दौरान यह काम नहीं कर पाएंगे खिलाड़ी

पुजारा के रन पर आया पैट कमिंस का बयान, कहा- 'आगामी सीरीज में उन्हें आउट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -