जल्द ही नोवाक जोकोविच करेंगे खिलाड़ियों के साथ टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन
जल्द ही नोवाक जोकोविच करेंगे खिलाड़ियों के साथ टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन
Share:

कोरोना वायरस महामारी के कारण सर्किट पर तीन महीने से कोई भी टेनिस मैच नहीं खेले गए हैं. लेकिन अब टेनिस प्रशंसकों के लिए सर्बिया के दिग्गज खिलाड़ी नोवाक जोकोविच एक अच्छी खबर लेकर आये है. विश्व के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच अगले महीने दुनिया के कुछ शीर्ष खिलाड़ियों को जुटाकर बालकन देशों में टूर्नामेंट का आयोजन करेंगे.

जोकोविच के प्रवक्ता के बयान के अनुसार आड्रिया टूर 13 जून से पांच जुलाई के बीच सर्बिया, क्रोएशिया, मोंटेग्रो और बोस्निया में आयोजित किया जाएगा. बयान में कहा गया है कि शुक्रवार को अपना 33वां जन्मदिन मनाने वाले जोकोविच के अलावा विश्व के नंबर तीन डोमिनिक थीम और बुल्गारिया के विश्व में 19वीं रैंकिंग के ग्रिगोर दिमित्रोव भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. जोकोविच वर्तमान में स्पेन के मार्बेला में हैं. वह मार्बेला के पुएंते रोमानो टेनिस क्लब में अपने करीबी दोस्त और वर्ल्ड नंबर 428 कार्लोस गोमेज़ हरेरा के साथ टेनिस का अभ्यास कर रहे हैं.

वर्तमान में 17 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन जोकोविच वर्ष 2020 की शुरुआत से लगातार 18 मैच जीत चुके हैं. इस दौरान उन्होंने एटीपी कप, ऑस्ट्रेलियन ओपन और दुबई एटीपी 500 का खिताब जीता है. बता दें कि एटीपी और डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट मार्च से ही निलंबित हैं और उनके कम से कम जुलाई के आखिर तक शुरू होने की संभावना नहीं है.

कोरोना के चलते ICC ने बदले नियम, अब प्रैक्टिस के दौरान यह काम नहीं कर पाएंगे खिलाड़ी

पुजारा के रन पर आया पैट कमिंस का बयान, कहा- 'आगामी सीरीज में उन्हें आउट...'

Vanuatu T10 League 2020: इफिरा शार्क की जोरदार वापसी, MT बुल्स को चार विकेट से रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -