सीनियर क्रिकेटर बीसीसीआई के पारिवारिक संबंधित नियम के उल्लघंन में फंसे
सीनियर क्रिकेटर बीसीसीआई के पारिवारिक संबंधित नियम के उल्लघंन में फंसे
Share:

मुंबईः बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम के एक सीनियर खिलाड़ी को उसके  पारिवारिक संबंधित नियम के उल्लघंन के मामले में दोषी पाया है। इस खिलाड़ी ने अपनी पत्नी के लिए 15 दिन अनुमेय अवधि से अधिक समय तक साथ रहने का अनुरोध किया था, लेकिन नियम बनाने वाली प्रशासकों की समिति (सीओए) ने इससे इनकार कर दिया था। ये बात अब पता चला है कि इस खिलाड़ी की पत्नी टूर्नामेंट के दौरान पूरे सात हफ्ते तक उनके साथ रही जबकि इसके लिये कप्तान या फिर कोच से अनुमति नहीं ली गयी थी।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हां, तीन मई को हुई बैठक में इसी खिलाड़ी को अनुमति नहीं दी गयी थी, उसने विश्व कप के दौरान 15 दिन के नियम का उल्लघंन किया है। अब यहां सवाल उठता है कि इस खिलाड़ी ने अपनी पत्नी को अतिरिक्त दिनों तक साथ रखने के मद्देनजर योग्य अधिकारियों से - इस मामले में कोच या कप्तान से अनुमति ली थी। तो इसका जवाब ‘नहीं’ है।

’’पीटीआई को मिले दस्तावेजों के अनुसार सीओए ने तीन मई को हुई बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा की थी और इस अनुरोध को स्वीकृति नहीं दी थी। इसकी जानकारी रखने वाले बीसीसीआई सूत्र ने नाम नहीं बताने की शर्त पर पीटीआई को पुष्टि की कि यह उल्लघंन निश्चित रूप से हुआ था। इस मामले को अभी सीओए को रिपोर्ट किया जाना है, उम्मीद है कि सीओए इस मामले का संज्ञान लेगा और मैनेजर से रिपोर्ट मांगेगा।

इंडीज दौरे के लिए आज होगा टीम इंडिया का चयन, धोनी के विकल्प पर रहेगी नज़र

वेस्टइंडीज दौरा : हार्दिक पांड्या टीम से हो सकते है बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -