वेस्टइंडीज दौरा : हार्दिक पांड्या टीम से हो सकते है बाहर
वेस्टइंडीज दौरा : हार्दिक पांड्या टीम से हो सकते है बाहर
Share:

बीते दिनो संपन्न हुए विश्वकप के बाद भारतीय क्रिकेट में उथल-पुथल मची हुई है और कई बातें एक साथ चल रही हैं. इनमें धोनी का संन्यास, नए कोच का चयन, विराट व रोहित की आपसी तकरार, वनडे की कप्तानी इत्यादि को लेकर कई तरह की बातें चल रही है. इनके अलावा सीओए ने कुछ नियमों में बदलाव कर दिए जिसकी वजह से शुक्रवार को कैरेबियाई दौरे के लिए टीम के चयन को लेकर होने वाली बैठक को भी टाल दिया गया. अब बताया जा रहा है कि ये बैठक रविवार को हो सकता है और भारतीय टीम का चयन भी इसी दिन होगा. अब इन सब बातों के बीच एक नई खबर सामने आई है. ये खबर टीम इंडिया को झटका देने वाली साबित हो सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Indonesia Open 2019 में पीवी सिंधू ने रोमाचंक मुकाबले इस खिलाड़ी को किया पराजित

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वर्ल्ड कप 2019 के खत्म होने के बाद कौन खिलाड़ी कैरेबियाई टूर पर जाएगा और किसे आराम मिलेगा इस पर से पर्दा अब टीम के चयन के बाद ही उठेगा. बहरहाल कहा ये जा रहा है कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब दौरे से बाहर हो सकते हैं. वैसे तो टीम के चयन से पहले चयनकर्ताओं को सभी खिलाड़ियों की फिटनेस रिपोर्ट का इंतजार है. वहीं खबरों की मानें तो हार्दिक पांड्या कैरेबियाई दौरे पर नहीं जाएंगे. खबर के मुताबिक इस दौरे के लिए हार्दिक को आराम दिया जा सकता है. हार्दिक इस वक्त पीठ की परेशानी से जूझ रहे हैं और उनका जाना मुमकिन नहीं लग रहा है. वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वनडे व टी 20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है. कप्तान विराट का भी वेस्टइंडीज दौरे पर जाना तय माना जा रहा है.

छोटी सी उम्र में 'अर्जुन भाटी' ने विश्व गोल्फ चैंपियनशिप जीती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी 20, तीन वनडे व दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना है. टी 20 सीरीज की शुरुआत तीन अगस्त से होना है जबकि वनडे सीरीज का आगाज आठ अगस्त से होगा. 22 अगस्त से पहला टेस्ट मैच और फिर 30 अगस्त से दूसरा टेस्ट मैच शुरू होगा. अब वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का चयन 21 अगस्त को होगा. 

ऐश्वर्य प्रताप ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ जीता गोल्ड, पदक तालिका में शीर्ष पर भारत

क्लीन शेव कर कपिल ने शेयर की तस्वीर, फैंस बाँध रहे तारीफों के पूल

अंतरराष्‍ट्रीय शतरंज दिवस के अवसर पर जानिए इस खेल से जुड़ी कुछ रोचक बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -