इस दिग्गज फुटबॉलर को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित
इस दिग्गज फुटबॉलर को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के कहर से दशहत बानी हुई है. इस खतरनाक वायरस का असर खेल जगत पर भी दिखाई दे रहा है. कई टूर्नामेंट रद्द कर दिए गए हैं. वहीं कुछ टूर्नामेंट का आयोजन दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में करवाया जा रहा है. खिलाड़ियों को इससे बचने के लिए खास सावधानी बरतनें की भी सलाह दी जा रही है. मगर इसके बावजूद दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम के साथी डेनियल रुगानी इसकी चपेट में आ गए हैं. युवेंट्स और इटली के डिफेंडर डेनियल ने हालांकि फैंस को कहा कि डरने की कोई जरूरत नहीं है, वह बिल्कुल ठीक हैं.

डेनियल इस वायरस की चपेट में आने वाले पहले सीरी ए फुटबॉलर हैं. उन्हें खास निगरानी में रखा गया है. चीन के बाद इस वायरस का सबसे ज्यादा असर इटली में ही देखने ‌को मिला है. बता दें की इटली में 827 लोगों की मृत्यु हो चुकी है और 12 हजार लोग संक्रमित हैं, जिसमें से कुछ सीरी सी के खिलाड़ी भी हैं. पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस वायरस की चपेट में आने से बाल बाल बच गए. रोनाल्डो युवेंट्स की ओर से खेलते हैं. मगर इस वक्त वह पुर्तगाल में हैं. 

दरअसल उनकी मां को दौरा पड़ा था, जिस वजह से वह अपने घर पर गए हुए हैं. टीम ने बताया कि रोनाल्डो ने ट्रेनिंग भी नहीं की. इस सीजन में खेले तीन लीग मैच डेनियल युवेंट्स के स्टार खिलाड़ी हैं. वह‌ पिछले 7 साल से इस क्लब का हिस्‍सा हैं. इस सीजन में उन्होंने तीन लीग मैच खेले हैं. चैंपियंस लीग के अंतिम 16 के मुकाबले में वह बेंच पर बैठे थे. डेनियल का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अगले आदेश तक सभी गतिविधियों पर रोक लगा दी गई है. कोरोना वायरस के कारण इटली में 3 अप्रैल तक खेल के सभी इवेंट पर रोक लगा दी गई है, जिसमें सीरी ए फुटबॉल शामिल है. इस वजह से सीरी ए के काफी क्लब ने अगले सप्ताह तक ट्रेनिंग भी रोक दी है, मगर युवेंट्स ने चैंपियंस लीग की अपनी योजना के आगे ट्रेनिंग जारी रखी थी.

शिवपाल सिंह ने भाला फेंक में टोक्यो ओलंपिक का टिकट हासिल किया

IPL 2020: सरकार की रोक के बाद विदेशी खिलाड़ी नहीं आ सकेंगे भारत, कैसे खेला जाएगा आईपीएल ?

IPL 2020 पर 'कोरोना' का काला साया, टूर्नामेंट रद्द करने के लिए SC में याचिका दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -