IPL 2020 रद्द ! BCCI को लगेगा अरबों रुपए का चूना
IPL 2020 रद्द ! BCCI को लगेगा अरबों रुपए का चूना
Share:

नई दिल्ली: 29 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां संस्करण शुरू होने वाला है, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस बार IPL का होना काफी मुस्खिल नज़र आ रहा है। दरअसल, खतरनाक कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के मद्देनज़र भारत सरकार ने 15 अप्रैल तक के लिए विदेशी मुसाफिरों  वीजा की पाबंदी लगा दी है। इन पाबंदियों के कारण कोई भी विदेशी खिलाड़ी इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए 15 अप्रैल तक भारत नहीं आ सकेंगे।

वहीं खेल मंत्रालय ने बीसीसीआई (BCCI) समेत अन्य राष्ट्रीय खेल महासंघों से कहा कि कोरोनो वायरस के खतरों के बीच अगर देश में किसी भी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है तो, उसे बंद दरवाजों के बीच आयोजित करना होगा। यानि आईपीएल को भी बिना दर्शकों के ही आयोजित करना होगा। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट में भी आईपीएल को रद्द करने के लिए याचिका दाखिल हो चुकी है।

इसके साथ ही विश्व स्वस्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। वहीं भारत में भी 70 से अधिक लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में इस तरह की अटकलों को काफी बल मिल रहा है कि आईपीएल का ये संस्करण रद्द हो जाएगा। बता दें कि अगर ये टूर्नामेंट रद्द होता है तो केवल BCCI ही नहीं बल्कि भारतीय अर्थव्यवस्था को भी अरबों रुपए का नुकसान होगा।

टोक्यो ओलंपिक 2020: भारत ने हासिल किए 41 ओलंपिक कोटे

इस दिग्गज फुटबॉलर को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित

All England Open 2020: सिंधु ने की शानदार शुरुआत, पहले दौर में हारे श्रीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -