बीबीएल: माइकल नेसर ने खेल में की फिर से वापसी
बीबीएल: माइकल नेसर ने खेल में की फिर से वापसी
Share:

बीबीएल 2021: ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी माइकल नेसर अगले तीन साल तक ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलते नजर आएंगे, बिग बैश लीग (बीबीएल) ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। एडिलेड स्ट्राइकर्स में जाने से पहले 2011-12 में ब्रिस्बेन के लिए बीबीएल के उद्घाटन वर्ष में खेल रहे नेसर हीट के लिए एक मूल हस्ताक्षर थे। नेसर ने मंगलवार को कहा कि वह टीम में अपने स्विच का अधिकतम लाभ उठाने के लिए उत्सुक हैं। ब्रिस्बेन हीट ने नेसर के हवाले से कहा कि मैंने स्ट्राइकर्स के साथ अपने समय का आनंद लिया और क्लब में मेरे कई अच्छे दोस्त हैं। यह कहने की जरूरत नहीं है कि मैं वहां मिले अवसरों के लिए आभारी हूं। 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि गर्मी में वापस आना सही लगता है, और इंग्लैंड में कुछ समय के लिए दूर रहने के बाद, मैं पहले क्वींसलैंड बुल्स के साथ और फिर ब्रिस्बेन के साथ सीज़न में आने के लिए बहुत उत्सुक हूं। क्वींसलैंड के बहुत सारे लड़के हैं हीट स्क्वाड इसलिए पूरी गर्मियों में फिर से एक साथ वापस आना मजेदार होगा क्योंकि पिछले सीजन में हमारा इतना अच्छा साल था। ब्रिस्बेन के मुख्य कोच वेड सेकोम्बे ने कहा कि नेसर को हीट टीम में शामिल करने से मैदान पर और बाहर प्रभाव पड़ेगा। "आपको हमेशा माइकल से 100 प्रतिशत मिलता है।

सेकोम्बे ने कहा कि डेरेन लेहमैन और मैं दोनों ही माइकल को हीट के लिए क्वींसलैंड वापस लाने के लिए बहुत उत्सुक थे, जब मौका आया और वह हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण भर्ती है। "वह एक अनुभवी और कुशल टी 20 गेंदबाज होने के साथ-साथ एक अच्छा नेता भी है, और यह हमारे मौजूदा हमले को बहुत अच्छी तरह से पूरक करेगा। नेसर ने 75 करियर टी 20 खेल खेले हैं, जिसमें 8.44 की इकॉनमी रेट और 19.30 की स्ट्राइक रेट से 75 विकेट लिए हैं।

IPL 2021: 'स्टैंड में गई गेंद से नहीं खेला जाएगा मैच', BCCI ने नियमों में किया बड़ा बदलाव

2021 ऑडी आरएस5 स्पोर्टबैक भारत में होगी लॉन्च

पूर्व एथलीट ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- आज प्रधानमंत्री करते हैं खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई हमारे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -