कैमरा देख गुस्सायी भेड़, किया कैमरामैन पर हमला और वायरल हुआ वीडियो
कैमरा देख गुस्सायी भेड़, किया कैमरामैन पर हमला और वायरल हुआ वीडियो
Share:

वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी करते समय कई बार ऐसा होता है कि कोई जानवर कैमरामैन के पास आ जाता है. ऐसा ही बीबीसी कैमरामैन (BBC Cameraman) के साथ जंगल में कुछ ऐसा हुआ, जिसको वो कभी नहीं भूल पाएंगे. ये अनुभव बेहतरीन भी होता है और थोड़ा डरा देने वाला भी. इसी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. इसे देखकर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. 
 
दरसल, एक बकरी ने कैमरामैन को सींघ मारकर अटैक किया. आपको बता दें, ये घटना तब हुई जब बीबीसी का क्रू 'एनिमल पार्क- एक सीरीज' (Animal Park-a series) नाम के शो की शूटिंग कर रहा था. विल्टशायर के सफारी पार्क में शूटिंग के दौरान बकरी ने उन पर हमला कर दिया. बीबीसी ने ही सोमवार को ये वीडियो पोस्ट किया है. इसके अलावा खबर के अनुसार, एक पार्क कर्मचारी ने उनको अफ्रीका की कैमरून शीप से मिलवाया. कैमरून भेड़ दुनिया की सबसे दुर्लभ नस्लों में से एक है. बता दें, शख्स अभी भी घायल हैं, अप्रत्याशित हमले के बाद उनको इतना दर्द हुआ कि वो जमीन पर गिर गए थे. 

हमले के बाद पार्क की कर्मचारी जोर-जोर से हंसने लगीं और कहा- 'ये ऐसा कभी नहीं करती. मुझे माफ करना.' यूट्यूब पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोग कमेंट कर चुके हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- 'ये वाकई काफी मजेदार वीडियो है. मैं बुरी तरह हंस रहा हूं. सॉरी कैमरामैन.' 

ये सिर्फ एक इमारत नहीं बल्कि 200 परिवारों का है पूरा गांव

बेहद जहरीला है यहां का गार्डन, पलक झपकते ही ले सकता है जान

भगवान कृष्ण की मक्खन गेंद से जाना जाता है ये पत्थर, आज तक नहीं हिला पाया कोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -