दूध और शहद की कुछ बूंदें दूर करेंगी बुरा समय
दूध और शहद की कुछ बूंदें दूर करेंगी बुरा समय
Share:

हमारे देश में ज्योतिष को बहुत मान्यता दी गई है . ग्रहों के दोष और बुरी नजर से बचने के लिए ज्योतिष में कई प्रयोग बताए गए हैं.बुरे समय के कारण व्यक्ति बहुत परेशान रहता है. ऐसे ही लोगों के लिए पेश है कुछ आसान उपाय जिन्हें करने से बुरा समय भी टल जाता है.

दूध और शहद का उपाय : सबसे पहले ब्रह्म मुहूर्त में यानी सूर्योदय से ठीक पहले उठना चाहिए . उठते ही अपनी दोनों हथेलियां देखें और इष्टदेव का ध्यान करना चाहिए.इसके बाद स्नान करना चाहिए . स्नान के पानी में थोड़ा सा गंगाजल, गाय का दूध और शहद की कुछ बूंदें डालकर इस पानी से स्नान करना चाहिए .नहाते समय सभी तीर्थों का, सभी पवित्र नदियों का और देवी-देवताओं के नाम का जाप करना उत्तम माना गया है. मंत्रों का जाप करना अतिरिक्त फल देता है . यह प्रयोग 21 दिन तक करने से बुरा समय जल्द दूर हो जाता है.

स्नान के बाद के उपाय : एक लोटे में थोड़ा सा कच्चा दूध लें और उसमें थोड़ा सा शहद डाल लें. इसके बाद इसका छिड़काव घर के सभी कमरों में करें. पूरे घर में छिड़काव करने के बाद जो दूध बच जाए उसे किसी पौधे की जड़ में डाल देना चाहिए . ये उपाय भी 21 दिनों तक करने से वातावरण पवित्र होता है , घर की नकारात्मक ऊर्जा खत्म होती है . बुरी नजर के साथ ही वास्तु दोष भी दूर हो जाते हैं . यह प्रयोग श्रद्धा भाव से करें , निश्चित लाभ होगा.

यह भी देखें

कर्ज से मुक्ति पाने के लिए करें ये खास उपाय

अगर महिलाओं के यह अंग बड़े होते हैं तो कभी नहीं होती धन की कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -