बैंस बंधु देंगे AAP का साथ, चुनाव के पहले ही बिखर गया सिद्धू का मोर्चा
बैंस बंधु देंगे AAP का साथ, चुनाव के पहले ही बिखर गया सिद्धू का मोर्चा
Share:

चंडीगढ़ : लगता है भारतीय जनता पार्टी के बेहतरीन सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने राजनीति की पिच पर गलत बाॅल को अपने बल्ले के एज से खेल लिया है, जी हां, पंजाब में विधानसभा चुनाव के पहले ही पूर्व सांसद नवजोतसिंह सिद्धू की आवाज़-ए-पंजाब बिखरी हुई नज़र आ रही है। दरअसल आवाज़ ए पंजाब के महत्वपूर्ण नेताओं को लेकर जानकारी सामने आई है कि बलविंदर बैंस और सिमरजीत बैेंस सिद्धू को छोड़कर आम आदमी पार्टी के साथ जा सकते हैं।

हालांकि फिलहाल तो दोनों नेताओं आप के साथ गठबंधन करने की बात कही गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रैली में आज इस मामले की औपचारिक घोषणा की गई है। बैंस बंधुओं द्वारा अलायंस की औपचारिक घोषणा सीएम केजरीवाल के साथ ही की जाएगी। बैंस बंधुओं ने गठबंधन को लेकर रविवार को ही चर्चा कर ली थी। जिसके बाद आज औपचारिक तौर पर गठबंधन की घोषणा कर दी गई है। हालांकि सिद्धू का रूख अभी स्पष्ट नहीं है कि वे अकेले लड़ेंगे या इस बदलाव के बाद किसी दल के साथ गठबंधन करने की तैयारी करेंगे।

मगर बैंस बंधुओं ने आप के साथ यह तय किया है कि वे आत्मनगर और दक्षिण लुधियाना की अपने तय क्षेत्र से लड़ेंगे मगर इसके अलावा करीब दो से तीन क्षेत्र पर अपने लोगों को टिकट देंगे। ऐसे में इन लोगों के साथ कुछ और लोगों के जुड़ने की संभावना है। आप और बैंस बंधुओं में साझा करवाने में महत्वपूर्ण योगदान गुरप्रीत सिंह भट्टी जो कि अमलोह के कैंडिडेट आदि शामिल हैं। हालांकि इस मामले में परगट सिंह ने अनभिज्ञता जाहिर की है। उनका कहना है कि बैंस बंधुओं के आवाज ए पंजाब से अलग होने को लेकर उन्हें जानकारी नहीं थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -