यहाँ गाय के दूध में खून मिलाकर पीते हैं लड़के, चाकू और ब्लेड से काट दिया जाता है लड़कियों का शरीर
यहाँ गाय के दूध में खून मिलाकर पीते हैं लड़के, चाकू और ब्लेड से काट दिया जाता है लड़कियों का शरीर
Share:

दुनिया भर में कई ऐसी जनजातियां हैं जो अजीबोगरीब हैं। जी हाँ, और आज हम कुछ अनोखा आपको बताने जा रहे हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं इथोपिया (Ethiopia) की। जी हाँ और हम यहीं के दूर-सुदूर इलाके में बसे ओमो वैली (Omo Valley) में रहने वाले बोदी ट्राइब के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। इस ट्राइब में हर साल एक प्रतियोगिता होती है- सबसे मोटे (Fattest Man Competition) शख्स की प्रतियोगिता। जी हाँ और इसमें जो जीतता है उसे गांव का सबसे हैंडसम शख्स माना जाता है। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही उसके साथ शादी करने के लिए लड़कियों में लड़ाइयां होने लगती है। इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए ट्राइब के मर्द 6 महीने पहले से तैयारी करने लगते हैं, वो हर कोशिश करते हैं सबसे ज्यादा मोटापा बढ़ाने का।

आखिर क्यों नए जूते के डिब्बों के साथ आती है एक छोटी सी पुड़िया?

जी हाँ और ट्राइब का सबसे मोटा शख्स बनने की तैयारी काफी मुश्किल होती है। जी दरअसल इसके लिए 6 महीने पहले से लोग अलग-अलग उपाय करने लगते हैं। आपको बता दें कि इसमें गाय के खून और दूध को मिलाकर पीने को सबसे बेस्ट माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि इससे पेट और आसपास के हिस्से में जल्दी चर्बी जमती है। जी हाँ और इसी के साथ ही प्रतियोगिता से 6 महीने पहले से मर्द अलग झोपडी में रहने लगते हैं। जी हाँ और इस दौरान उन्हें सेक्स करने की इजाजत नहीं होती। केवल गाय का खून और दूध पीकर उनका गुजारा होता है। वहीं लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित करने का ये सुनहरा मौका होता है। मर्दों को जल्दी से जल्दी खून मिला दूध पीना होता है और जिस जगह पर ये रहते हैं वहां कई खतरनाक बीमारियां फैलने का डर होता है, लेकिन ये लोग बिना किसी घबराहट के खून मिला दूध पी लेते हैं।

वहीं 6 महीने झोपडी में बिताकर प्रतियोगिता के दिन ये अपने भारी-भरकम शरीर के साथ सबके सामने आते हैं। इस दौरान जो जितना मोटा, वो उतना हैंडसम, उसपर मरने वाली लड़कियों की संख्या उतनी ही ज्यादा। इसके बाद गांव वाले उनमें से सबसे मोटे शख्स को हीरो का टाइटल देते हैं। इसी के साथ इस ट्राइब में लड़कियों की बॉडी पर जितने निशान होंगे वो उतनी ज्यादा खूबसूरत मानी जाती है। ऐसे में लड़कियों की बॉडी को चाकू या ब्लेड से काटकर दागदार बनाया जाता है। ऐसी लड़कियों को मर्द काफी पसंद करते हैं।

हैदराबाद में उतरी ‘उड़न तश्तरी’ को देखने टूट पड़े लोग, सच सामने आया तो उड़ गए होश

ये हैं कलियुग के 'हनुमान' ! जिन्होंने सनातन 'सत्य' के प्रसार को ही अपना जीवन बना लिया

मेक्सिको में दौड़ते दिखाई पड़े डायनासोर, वीडियो हो रहे वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -