हैदराबाद में उतरी ‘उड़न तश्तरी’ को देखने टूट पड़े लोग, सच सामने आया तो उड़ गए होश
हैदराबाद में उतरी ‘उड़न तश्तरी’ को देखने टूट पड़े लोग, सच सामने आया तो उड़ गए होश
Share:

हैदराबाद में 7 दिसंबर को आसमान से एक ऐसी चीज जमीन पर उतरी जिसको देखकर लोगों के होश उड़ गए। जी हाँ, देखने में वो चीज एकदम ‘उड़न तश्तरी’ यानी UFO (Unidentified Flying Object) जैसी लग रही थी और उसे देख लोगों के मुंह से चीख निकल गई। लोगों को लगा कि किताबों और फिल्मों में उतारी गईं ‘एलियन’ की बातें कोई कल्पना नहीं बल्कि एक असल सच है। जी हाँ और उनको लगा एलियन होते हैं, तभी तो एक उड़न तश्तरी जमीन पर उतर आई है। इसी के साथ उन्हें उम्मीद थी कि अब दरवाजा खुलेगा और इस UFO से एक एलियन बाहर आएगा। यह सोच-सोचकर वो उत्साहित थे। हालाँकि ऐसा हुआ नहीं। वहीं उड़न तश्तरी के बारे में बात करें तो वह दिखने में बिल्कुल बैलून जैसी गोल-मटोल थी।

खांसते-खांसते टूट गयी महिला की चार पसलियां, चौका देगी वजह

वो बिल्कुल वैसी थी जैसी फिल्मों में UFO को दिखाया और किताबों में शब्दों के माध्यम से उसे उतारा गया। आपको बता दें कि हैदराबाद से लगभग 100 किमी दूर स्थित विकाराबाद जिले के मोगिलीगिड्डा गांव में यह UFO उतरा और इसे देखते ही लोगों की एक बड़ी भीड़ जमा हो गई। वहीं देखते ही देखते खबर फैल गई और पुलिस तक पहुंच गई, जिसके बाद थाने से रवाना होकर तुरंत पुलिस की एक बड़ी टीम मोगिलीगिड्डा गांव पहुंची। वहीं इस दौरान कुछ लोग UFO जैसी दिखने वाली चीज का दरवाजा खटखटाते नजर आए और यह मान बैठे कि अंदर कोई है। जी हाँ और उन्होंने दरवाजा खटखटाकर आवाज लगानी शुरू कर दी और आश्वासन दिया कि जो कोई भी अंदर है उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाया जाएगा और सुरक्षित बचा लिया जाएगा।

देखते ही देखते उसकी जांच शुरू हुई और उसके बाद UFO के सच से पर्दा तब उठा जब हैदराबाद के टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ फंडामेंटल रिसर्च (TIFR) के बैलून डिपार्टमेंट के साइंटिस्ट मौके पर पहुंचे। जब उन्होंने दस्तक दी तब पता चला कि ये TIFR की नेशनल बैलून फैसिलिटी का एक रिसर्च एक्सपेरिमेंट था, जो समतापमंडल का वायुमंडलीय अध्ययन कर रहा था।

ये हैं कलियुग के 'हनुमान' ! जिन्होंने सनातन 'सत्य' के प्रसार को ही अपना जीवन बना लिया

मेक्सिको में दौड़ते दिखाई पड़े डायनासोर, वीडियो हो रहे वायरल

आखिर क्यों नए जूते के डिब्बों के साथ आती है एक छोटी सी पुड़िया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -