दर्शकों के दिलों को ललचा रही रसभरी 'बरेली की बर्फी'....
दर्शकों के दिलों को ललचा रही रसभरी 'बरेली की बर्फी'....
Share:

वैसे भी देखा जाए तो सिनेमाघर में कृति की बर्फी का मीठा रस भी घुल चूका है. देखते है बॉक्स ऑफिस के छत्ते पर बर्फी के मीठे रस पर कितनी ऑडियंस बैठती है. जी हां जनाब हम बात कर रहे है अभिनेत्री कृति सेनन, राजकुमार राव व आयुष्मान खुराना के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बरेली की बर्फी' के बारे मे जो के सिनेमाघरो में पूर्व में रिलीज हो गई है. कृति सेनन की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार था. अभिनेत्री कृति सेनन जो के पूर्व में भी हमे अपनी फिल्म 'राब्ता' में सुशांत सिंह राजपूत संग नजर आ चुकी है.

अब कृति सेनन का पूरा ध्यान अपनी इस रिलीज हो चुकी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की सक्सेस पर टिका है, जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. अब बात करे फिल्म के अब तक के कलेक्शन के बारे में  तो जनाब बता दे की आयुष्मान-राजकुमार व कृति की यह फिल्म जो के सिनेमाघर में अपना ठीकठाक प्रदर्शन कर रही है.

जी हां 'बरेली की बर्फी' ने बॉक्‍स ऑफिस पर शुरुआती दो दिनों में अच्‍छा कलेक्‍शन किया है.'बरेली की बर्फी' ने शुक्रवार को 2.42 करोड़ और शनिवार को 3.85 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिल्‍म ने अब तक 6.27 करोड़ रुपये कलेक्‍शन कर ली है. इससे यही कहा जा सकता है कि अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी बरेली की बर्फी की मिठास दर्शकों को पसंद आ रही है.        

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

फिर से साथ नजर आये लव बर्ड्स रणवीर और दीपिका

लो... अब आ गयी फिल्म 'टॉयलेट' पार्ट-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -