कोरोना का शिकार हुए बार्सिलोना के मिडफील्डर मिरलेम पेनिक
कोरोना का शिकार हुए बार्सिलोना के मिडफील्डर मिरलेम पेनिक
Share:

स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के नए मिडफील्डर मिरलेम पेनिक कोरोना संक्रमित मिले हैं.   सोमवार को क्लब ने इस बात की पुष्टि की है. बार्सिलोना ने बोला है कि पेनिक की हेल्थ अच्छी है और फिलहाल आवास में सेल्फ आइसोलेट में रह रहे है.

क्लब ने एक बयान में बोला है की, "थोड़ा अस्वस्थ्य फील करने के बाद पेनिक का शनिवार को कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव निकले हैं. प्लेयर का हेल्थ ठीक है और वह आवास में खुद को आइसोलेट किए हुए हैं. " जुवेंतस के पूर्व मिडफील्डर पेनिक ने जून में बार्सिलोना संग करार करने का एलान किया था. हालांकि, वह अब तक बार्सिलोना टीम संग नहीं जुड़ पाए हैं. बोस्निया के प्लेयर  ने पेनिक ने अपने हेल्थ को लेकर इंस्टग्राम पर सूचना दी है.

उन्होंने आगे बोला, " सौभाग्य से, मैं स्वस्थ हूं और मेरे भीतर कोई लक्षण नहीं है. लेकिन अगर कोई एक चीज जो मैंने इस दौरान सीखी है, तो वह यह है कि हमें कभी भी कुछ भी नहीं लेना चाहिए, न कि उन चीजों को भी जिन्हें हम सबसे ज्यादा दिनचर्या में मानते हैं. हम जो लाइफ जी रहे हैं उससे हम अब सिख रहे हैं. हमें ऐसा करना चाहिए. हमें रूल्स का सम्मान करना चाहिए और बिना घबराए सचेत रहना चाहिए. " तीस वर्ष के पेनिक ने साल 2016 में रोमा से जुवेंतस से जुड़ने के बाद इटालियन क्लब के लिए 178 मुकाबले खेले हैं.

लियोनेल मेसी की बढ़ी चिंता, मर्जी से क्लब को छोड़ने नहीं देगा बार्सिलोना

नाडा: 22 महीने के लिए जूडो खिलाड़ी दीपांशु बालयान को किया सस्पेंड

राष्ट्रीय शिविर में शामिल नहीं हुईं साइना, पति कश्यप है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -