बाराबंकी सड़क हादसे पर मोदी-शाह ने जताया दुख, बोले- इस खबर से बहुत दुखी हूँ...
बाराबंकी सड़क हादसे पर मोदी-शाह ने जताया दुख, बोले- इस खबर से बहुत दुखी हूँ...
Share:

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बाराबंकी में हुई सड़क दुर्घटना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि वह इस खबर से बहुत व्यथित हू। उन्होंने पीड़ितों के परिवार वालों के लिए संवेदनाएं जाहिर की। प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि दुर्घटना को लेकर उनकी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात हुई है। सड़क दुर्घटना सभी घायलों के लिए उचित इलाज के इंतजाम किए जा रहे है।

वही मंगलवार देर रात यूपी के बाराबंकी में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई। देर रात तकरीबन 12 बजे लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे-28 पर कल्याणी नदी पुल के पास सड़क किनारे खड़ी बस को तेज गति से आ रहे ट्रक ने भीषण टक्कर मार दी। इस वारदात से सड़क किनारे बैठे तथा बस में सो रहे 19 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 25 से अधिक व्यक्ति घायल हो गए हैं। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। घटना के पश्चात् एसपी यमुना प्रसाद भारी पुलिस फोर्स के साथ अवसर पर उपस्थित रहे।

इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने भी बाराबंकी दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार वालों के प्रति वह संवेदना व्यक्त करते हैं। घायलों के जल्द ही ठीक होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना है। अमित शाह ने कहा कि स्थानीय प्रशासन घायलों को हर सम्भव सहायता व इलाज देने में लगा है। वहीं, जिला प्रशासन निरंतर मरीजों के उपचार पर नजर बनाए हुए है। बस दुर्घटना की जानकारी के लिए जिला प्रशासन ने कंट्रोल रूम का नंबर जारी किया है।

भाजपा ने नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों के लिए जन आशीर्वाद यात्रा की बनाई योजना

LAC पर लगातार अपनी ताकत बढ़ा रहा चीन, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- हम क्या कर रहे ?

'दीदी' का मिशन दिल्ली, आज पवार-सोनिया और केजरीवाल से मुलाकात करेंगी ममता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -