भाजपा ने नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों के लिए जन आशीर्वाद यात्रा की बनाई योजना
भाजपा ने नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों के लिए जन आशीर्वाद यात्रा की बनाई योजना
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी विपक्ष द्वारा बनाए गए हंगामे के कारण संसद में अपने मंत्रिपरिषद के नए सदस्यों को पेश करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा उन लोगों से उनका परिचय कराने की योजना बना रही है, जिनका वे प्रतिनिधित्व करते हैं।

पार्टी, अपने प्रमुख जेपी नड्डा के नेतृत्व में, कथित तौर पर नव-शामिल केंद्रीय मंत्रियों के लिए 'जन आशीर्वाद यात्रा' करने की योजना बना रही है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि जाति और अन्य कारकों के मामले में राज्यों में संतुलन रखा गया है। उन्होंने कहा, "महाराष्ट्र को लें या उस मामले के लिए कर्नाटक। जाति, क्षेत्रीय संतुलन टूट गया है। उत्तर प्रदेश के साथ भी ऐसा ही है।" उन्होंने कहा, "महाराष्ट्र में चार नए मंत्रियों में से केवल नारायण राणे उच्च जाति के हैं। इसी तरह, मंत्रालय में केंद्र की किसी भी सरकार के लिए अधिकतम महिला मंत्री हैं।"

पार्टी ने महासचिव तरुण चुग, सचिव सुनील देवधर और अरविंद मेनन और विनोद सोनकर और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एम चुबा आओ सहित कुछ राष्ट्रीय पदाधिकारियों को यात्रा से संबंधित कार्य सौंपा है। प्रधान मंत्री ने इस महीने की शुरुआत में अपने मंत्रालय में फेरबदल और विस्तार किया था।

'बचपन के प्यार' ने चमकाई सहदेव की किस्मत, सीएम के साथ बादशाह भी हुए दीवाने

बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें, अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

IMF से भारत को बड़ा झटका, विकास दर के पूर्वानुमान में की भारी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -