देखिये 'काला चश्मा' का पैरोडी वीडियो....
Share:

इन दिनों कैटरीना कैफ और सिद्दार्थ मल्होत्रा फिल्म 'बार बार देखो' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में है. तथा बता दे की फिल्म का फिल्म का टाइटल सांग काला चश्मा भी रिलीज हो गया है. खबरों के मुताबिक करण जौहर की आने वाली फिल्म 'बार बार देखो' का टाइटल सॉन्ग 'काला चश्मा' भी रिलीज हो गया है। तथा देखा जाए तो इस गाने में कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा बिंदास डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में देसी के साथ वेस्टर्न का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है.

बादशाद, अमर अर्शी, और नेहा कक्कड़ ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। प्रेम हरदीप ने इसका संगीत दिया है। कटरीना और सिद्धार्थ ने भी इस गाने में अपनी पूरी एनर्जी का इस्तेमाल किया है। तथा बार-बार देखो' का गाना 'काला चश्मा' हाल ही में रिलीज हुआ है और लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं. अब लोगों का मनोरंजन दोगुना करने के लिए इस गाने की पैरोडी भी रिलीज हो गई है.

इस मजेदार पैरोडी में कटरीना और सिद्धार्थ की लव लाइफ और करियर पर तंज कसा गया है. इसके अलावा गाने में सिद्धार्थ की खराब एक्टिंग का रैप के जरिए मजाक बनाया गया है. 'काला चश्मा' साल 2000 में रिलीज हुए अमर अर्शी के गाने 'तेनू काला चश्मा जचदा ए' का रिक्रिएशन है. उस समय भी यह गाना बहुत हिट हुआ था. इसके नए वर्जन को रैपर बादशाह ने रिमिक्स किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -