रीयल मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी जूलियो बैप्टिस्टा ने की बार्सिलोना के लियोनेल मेसी की तारीफ
रीयल मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी जूलियो बैप्टिस्टा ने की बार्सिलोना के लियोनेल मेसी की तारीफ
Share:

रीयल मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी जूलियो बैप्टिस्टा ने बार्सिलोना के लियोनेल मेसी की तारीफ की। बैपटिस्टा ने कहा कि वह सच्चे पेशेवर हैं और क्लब को उनके प्रदर्शन से काफी मदद मिलती है। एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ला लीगा एंबेसडर बैपटिस्टा ने कहा, लोग उनके बारे में बहुत बात करते हैं लेकिन वह एक सच्चे प्रोफेशनल हैं और हमेशा रहे हैं। दिन के अंत में बार्सिलोना उस पर बहुत कुछ निर्भर करता है। हर दिन जब मेसी खेलते हैं तो बार्सिलोना उनसे बड़ी मदद पाने का प्रबंध करता है। वह अत्यधिक अनुशासित है।

पिछले साल मेसी और बार्सिलोना के बीच इसका नतीजा स्ट्राइकर ने क्लब छोड़ने की इच्छा जाहिर करने के बाद किया था। हालांकि, अंत में मेसी क्लब के साथ रहे क्योंकि वह अदालत में मामलों का निपटारा नहीं करना चाहते थे। लेकिन तब से उनके भविष्य को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं और उन्हें पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) और मैनचेस्टर सिटी सहित विभिन्न क्लबों से जोड़ा गया है। ला लीगा गेम्स को फेसबुक वॉच पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जा सकता है।

बार्सिलोना वर्तमान में 20 मैचों से 51अंकों के साथ ला लीगा तालिका में शीर्ष स्थान पर है जबकि दूसरे स्थान पर रहे क्लब रीयल मैड्रिड के 22 मैचों से 46 अंक हैं। बार्सिलोना 21 मैचों से 43 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

सैमुअल Umtiti के बचाव में आए रोनाल्ड कोमैन, कही ये बात

1 मार्च को पासपोर्ट एप लांच करेगी बिहार सरकार, आसान हो जाएगा वेरिफिकेशन

आईएसएल में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हार के बाद बोले Laszlo- एक ही लक्ष्य के लिए खेल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -