आईएसएल में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हार के बाद बोले Laszlo- एक ही लक्ष्य के लिए खेल...
आईएसएल में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हार के बाद बोले Laszlo- एक ही लक्ष्य के लिए खेल...
Share:

चेन्नईयिन एफसी को चल रही इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। चेन्नईयिन एफसी के कोच कसाबा लास्ज़लो ने कहा कि अपनी टीम को अपने ही लक्ष्य से हारते देखना दुखद था।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, Laszlo ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि टीम ने हार मान ली है। हम खेल पर हावी रहे। जमशेदपुर में भी फ्री किक से कुछ पल हुए। अंतिम क्षणों में फिर से थोई सिंह के पास गोल करने का बड़ा मौका था। मैं समझा नहीं सकता कि हमने बॉक्स के अंदर क्या देखा। खेल को अपने लक्ष्य तक खोने के लिए वास्तव में दर्दनाक है। मुझे नहीं लगता कि हम इसके लायक हैं लेकिन हमने खुद को दंडित किया। 

खेल के बारे में बात करते हुए, जमशेदपुर प्रबंधन करने में विफल रहा। चेन्नईयिन के चार की तुलना में लक्ष्य पर एक भी शॉट, लेकिन फिर भी जीत पर समाप्त हुआ। परिणाम ने ओवेन कॉयल की टीम को छठे स्थान पर पहुंचा दिया, जबकि चेन्नईयिन आठवें स्थान पर रहा। एनेस सिपोविक के चोटिल समय के अपने लक्ष्य में अंतर साबित हुआ क्योंकि जमशेदपुर एफसी ने बुधवार को आईएसएल के सातवें सत्र में बम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में चेन्नईयिन एफसी को 1-0 से हरा दिया। वर्तमान में, चेन्नईयिन एफसी 17 मैचों में 17 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। टीम शनिवार को एफसी गोवा के खिलाफ भिड़ेगी।

टोक्यो ओलंपिक के प्रमुख मोरी ने की सेक्सिस्ट पर ये टिप्पणी

Pucovski और मार्कस हैरिस विक्टोरिया शेफील्ड शील्ड दस्ते में हुए नामित

हम चेन्नईयिन के खिलाफ तीन अंक पाने के पूरी तरह से थे हकदार: Coyle

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -