झगड़े से परेशान हैं पति-पत्नी तो बेडरूम में इस जगह रख दें बांसुरी, होंगे चमत्कारी फायदे
झगड़े से परेशान हैं पति-पत्नी तो बेडरूम में इस जगह रख दें बांसुरी, होंगे चमत्कारी फायदे
Share:

श्री कृष्णा के भक्त उनकी कृपा पाने के लिए दिन-रात उनकी भक्ति में लीन रहते हैं। ऐसे में कई भक्त हैं जो तरह तरह के टोटके करते हैं और घर में सुख शांति की कामना करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं श्रीकृष्‍ण की बांसुरी के कुछ ऐसे टोटके जो आपको धनवान बनाने के साथ आपके घर के सभी वास्तु दोषों को दूर भगा देंगे। आइए बताते हैं।

कारोबार में फायदे के लिए उपाय: बिजनेस में समस्‍या आ रही हो तो गुरुवार के दिन लकड़ी की 2 बांसुरियों की पूजा करें और इन्‍हें अपने ऑफिस सा दुकान के मेन गेट पर लगाएं। इससे बहुत जल्‍द व्‍यापार में मुनाफा होने लगेगा।

* आपको बता दें कि बांसुरी को वास्तु दोष दूर करने में बहुत ही कारगर माना गया है। ऐसे में आर्थिक समस्याओं से मुक्ति के लिए व्यक्ति को चांदी की बांसुरी घर में रखना चाहिए। इसके अलावा आप चाहें तो सोने की बांसुरी भी रख सकते हैं। जी दरअसल वास्तुशास्त्र में कहा गया है कि सोने की बांसुरी घर में रखने से घर में लक्ष्मी का वास बना रहता है। वहीं अगर सोने अथवा चांदी की बांसुरी रखना संभव नहीं हो तो बांस से बनी बांसुरी घर में रख सकते हैं।

* कहा जाता है जिन लोगों की शादीशुदा जिंदगी में बहुत लड़ाई-झगड़े रहते हैं वह बांसुरी को लाकर अपने बेडरूम में रख लें। हालाँकि यह ध्यान रहे कि बांसुरी को अपने बेड के बीम पर लाल रिबन से बांधे तथा इसका मुंह बेड की तरफ रखें।

* अगर गरीबी या आर्थिक परेशानी से परेशान हैं तो आपको चांदी की बांसुरी अपने घर में रखनी चाहिए। यह आपके घर से वास्तु दोष को दूर करके लक्ष्मी देवी का वास बनाए रखती है। जब यह आपके घर में रहेगीतब तक आय के स्रोत दिन-ब-दिन बढ़ते जाएंगे।

घर में इस जगह रख दें मोरपंख, बरसेगा धन ही धन

महामारी से बचने के लिए करें इन मन्त्रों का जाप

घुटनो के दर्द के करक होते हैं यह गृह, निजात पाने के लिए करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -