अगर आपके घर में है बांसुरी तो नहीं होगी ये परेशानी
अगर आपके घर में है बांसुरी तो नहीं होगी ये परेशानी
Share:

ये तो आप जानते ही हैं, बांसुरी श्री कृष्ण का प्रिय वाद्य यंत्र है जिसे घर में रखने से सुख शांति आती है. जी हाँ, माना जाता है बांसुरी को घर में रखने से कई प्रकार से कष्टों से मुक्ति मिलती है. शास्त्रों में कहा गया है इससे वास्तु दोष भी खत्म होता है. इसके अलावा बांसुरी को घर में रखने के और भी महत्व हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं.

* घर में जहां दोष हो वहां पर बांसुरी को रखें जिससे ये दोष खत्म हो जायेगा. लेकिन ध्यान रहे कि बांसुरी को सीधी ना रखकर हमेशा तिरछी ही रखें.

* अगर आपके दाम्पत्य जीवन में कलह हो रहा है बांसुरी को अपने पास लेकर सोने से ये परेशानी दूर होगी. गर कोई बीमार है तो उसके सिरहाने भी बांसुरी रख देना चाहिए जिससे उसका स्वास्थ्य बेहतर होता है.

* अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है या फिर कोई तरक्की नहीं हो रही है तो बांसुरी को कमरे के द्वार पर दो बांसुरी लगायें.

* घर में धन खर्च ज्यादा हो रहा हो या फिर धन लाभ नहीं हो रहा हो तो बांसुरी श्रीकृष्ण को अर्पित करें और विधि से उनका पूजन करें. इसके बाद बांसुरी को लाल वस्त्र में लपेटकर तिजोरी में रखें.

* घर में ड्राइंग रूम में क्रॉस के आकर में दो बांसुरी लगाएं आकस्मिक परेशानी नहीं आएगी. इसके साथ अगर घर में नित्य बांसुरी वादन होता है तो घर में सुख शांति बनी रहती है और अशुभ शक्तियां घर से दूर हो जाती हैं.

ट्विंकल को है पति से शिकायत, जानिए क्या कहा

'धड़क' देख जाह्नवी के लिए सोनम ने कही ये बात

लंदन हॉलिडे से लौट आए तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -