'धड़क' देख जाह्नवी के लिए सोनम ने कही ये बात
'धड़क' देख जाह्नवी के लिए सोनम ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के लिए सभी इंतज़ार में हैं. 20 जुलाई को ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है. लेकिन इस के साथ आपको बता दें, अभी हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई है जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए हैं. इतना ही नहीं उन्हें जाह्नवी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी बेहद पंसद आई है. उन सभी सितारों में से कोई ऐसा भी है जिसे फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और स्क्रीनिंग के वक्त उसकी तारीफ भी है. आइये बता देते हैं कौन है वो.

'धड़क' की स्क्रीनिंग में सभी सितारे नज़र आये और साथ ही उनकी बहन सोनम कपूर भी शामिल थी. इतना ही सोनम को ये फिल्म इतनी पसंद आई है कि उन्होंने जाह्नवी की तारीफ की है और ट्विटर पर एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है  ‘जाह्नवी कपूर तुमने धमाकेदार डेब्यू किया है. मुझे तुम पर गर्व है. तुम्हारी तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. ईशान खट्टर तुमने भी कमाल काम किया है. इस शानदार फिल्म के लिए मैं शशांक खैतान को क्रेडिट देना चाहूंगी, जिन्होंने दोनों कलाकारों की मासूमियत को खूबसूरती से कैप्चर किया है.’ इस ट्वीट से उन्होंने कलाकार और निर्माता सभी की तारीफ की है. उन्हें लगता है जाह्नवी ने अपनी पहली फिल्म में ही कमाल कर दिया है तो आगे और क्या-क्या करेंगी.

इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और कहा जा रहा है फिल्म बहुत ही शानदार है. ये फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है जिससे दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. जाह्नवी ने अपनी माँ की मौत के 13 वे दिन से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी जो उनके लिए बहुत ही बड़ी बात है.

 

इन तीन एक्ट्रेस के जादू को रिक्रिएट करना चाहती हैं जाह्नवी

Video : बारिश देखते ही बेकाबू हुए ईशान-जाह्नवी, करने लगे रोमांटिक डांस

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहा कपूर परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -