भारत के दो राज्यों में की गई बैन, लेकिन एकसाथ 37+ देशों में रिलीज़ होगी The Kerala Story
भारत के दो राज्यों में की गई बैन, लेकिन एकसाथ 37+ देशों में रिलीज़ होगी The Kerala Story
Share:

नई दिल्ली: लव जिहाद, धर्मान्तरण और आतंकवाद पर आधारित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) का जहाँ भारत में एक तबका और कुछ राजनेता पुरजोर विरोध कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट और मद्रास हाई कोर्ट की हरी झंडी मिलने के बावजूद, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में फिल्म का प्रदर्शन तक रोक दिया गया है, वहीं अब अदा शर्मा द्वारा अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार 12 मई 2023 को एक साथ दुनिया के 37 से भी अधिक देशों में रिलीज होने जा रही है।

 

अभिनेत्री अदा शर्मा ने खुद ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। यानी, जो प्यार इस फिल्म को अभी तक भारत के लोगों से मिला, वही अब विदेशों से भी मिलेगा। केरल की लड़कियों को किस तरह प्रेम जाल में फंसाकर, उनका धर्मान्तरण कर आतंकवाद के नरक में धकेल दिया गया, यह मैसेज इस फिल्म के जरिए हिंदुस्तानी लोगों ने देखा, वही सब अब विदेशी भी देखेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 37 देशों में से कुछ स्थानों पर ‘द केरल स्टोरी’ हिंदी में रिलीज की जाएगी, जबकि कुछ जगहों पर हिंदी के साथ-साथ तमिल भाषा में भी प्रदर्शित की जाएगी।

 

रिपोर्ट के अनुसार, आयरलैंड के लोग ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को केवल हिंदी भाषा में देख पाएँगे, जबकि इंग्लैंड के लोग इस फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में देख पाएंगे। बता दें कि, द केरला स्टोरी रिलीज के 5वें दिन ही हाफ सेंचुरी पार कर गई। मंगलवार (9 मई 2023) तक इस फिल्म ने 2 राज्यों में बगैर कमाई किए 56.86 करोड़ रुपए का करोबार कर लिया है। 37 देशों में रिलीज के बाद फिल्म का मैसेज भी वैश्विक जगत तक जाएगा, साथ ही साथ फिल्म का कारोबार भी बढ़ेगा।  

The Kerala Story: प्यार, धर्मान्तरण और आतंकवाद..! दिल दहला देगी इन 3 लड़कियों की कहानी

Video: '20 साल में केरल को इस्लामी राज्य बना देंगे..', क्या अपने सुना है केरल CM का 2010 का बयान ?

The Kerala Story देखने गए लोगों पर हुआ हमला: बंगाल पुलिस को BJP ने बताया – ‘जजियाखोर सरकारी गुंडा’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -