बैंक में शाखा प्रबंधक ने नहीं लगाया था मास्क, कटा चालान

May 22 2020 04:55 PM
बैंक में शाखा प्रबंधक ने नहीं लगाया था मास्क, कटा चालान

इस समय कोरोना से बचाव को लेकर शासन-प्रशासन हर संभव प्रयास करने में जुटा हुआ है. वहीं अब संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए मास्क लगाना अनिवार्य किया जा चुका है लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग लापरवाही बरतते नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो महराजगंज के नौतनवा का है. जहाँ बीते शुक्रवार को एक बैंक के शाखा प्रबंधक बैंक में बिन मास्क बैठे मिले तो अफसरों ने उनका चालान काट दिया. 

 

जी हाँ, दरअसल नौतनवांं में कोरोना का पॉजिटिव केस मिलने के बाद एसडीएम जसधीर सिंह व सीओ राजू कुमार साव शुक्रवार को कस्बे में राहत व बचाव कार्य का निरीक्षण करने निकले. वहीं इस दौरान दर्जनों दुकानदार बिना मास्क लगाए ही सामानों की बिक्री कर रहे थे. यह दृश्य देखने के बाद भड़के एसडीएम व सीओ ने दुकानदारों को मास्क नहीं लगाने के आरोप में चालान काट जुर्माना लगाना शुरू किया. उसके बाद इसी क्रम में दोनों अफसर नौतनवांं के बैंक आफ बड़ौदा में भी निरीक्षण करने चले गए. वहां उन्होंने देखा की कर्मचारियों की बात तो दूर बैंक के शाखा प्रबंधक ही अपने चैम्बर में बिना मास्क लगाए बैठे हुए काम कर रहे थे.

यह दृश्य देखने के बाद एसडीएम व सीओ भड़क गए और उन्होंने मास्क के अनिवार्यता के उल्लंघन के आरोप में उनका भी चालान काटा. जी हाँ, इसी के साथ ही जुर्माना भी लगाया. वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं शाखा प्रबंधक सफाई देते हुए भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति नहीं होने के बारे में कह रहे थे, लेकिन एसडीएम व सीओ ने कहा कि 'कानून सबके लिए बराबर है.' यह वीडियो EWS Admission 2020 ने शेयर किया है. 

तबाही मचाने वाला है चक्रवाती तूफान अम्फान, डर से 11 लाख लोगों ने छोड़ा घर

CM शिवराज ने दिए संकेत, 17 मई के बाद हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार

आज शाम 5 बजे होगा 10वीं और 12वीं की परीक्षा तिथि का एलान