CM शिवराज ने दिए संकेत, 17 मई के बाद हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार
CM शिवराज ने दिए संकेत, 17 मई के बाद हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में लॉकडाउन 3 खत्म होते ही शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है. जी दरअसल सीएम शिवराज सिंह ने हाल ही में कहा कि, ''वे इस संबंध में लगातार पार्टी आलाकमान के संपर्क में हैं. 17 मई के बाद मंत्रिमंडल का स्वरूप बड़ा हो जाएगा.'' हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान शिवराज ने ये भी संकेत दिए कि मध्य प्रदेश में लॉकडाउन में इस बार थोड़ी नरमी बरती जा सकती है.

उन्होंने कहा सरकार का सारा ध्यान और प्रयास कोरोना की चेन को तोड़ने पर है और इसके लिए जो भी जरूरी कदम होगा, वह उठाया जाएगा. आगे उन्होंने कहा ''मेरे चौथे कार्यकाल का ये सबसे चुनौतीपूर्ण समय है.'' इसी के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यह भी संकेत दिए हैं कि 17 मई के बाद वो अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं क्योंकि वह इस समय लगातार पार्टी हाईकमान के संपर्क में हैं. जी दरअसल 17 तारीख के बाद इस पर केंद्रीय नेतृत्व और प्रदेश संगठन से चर्चा की जाएगी और उसके बाद विस्तार होगा. मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकट के बीच 23 मार्च को प्रदेश की चौथी बार कमान संभालने वाले शिवराज सिंह ने करीब 29 दिन तक अकेले ही सरकार चलाई थी.

वहीं पिछले महीने मंत्रिमंडल गठन में सिर्फ 5 मंत्रियों को ही जगह दी गई है और अब मंत्रिमंडल का विस्तार होना है. केवल इतना ही नहीं बल्कि शिवराज सिंह चौहान ने यह भी माना कि मुख्यमंत्री के रूप में उनका ये चौथा कार्यकाल अब तक का सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण है. उनके अनुसार ये अलग तरह की चुनौती है. कोरोना के सामने हाथ-पैर बंधे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि ''मैं इंदौर जाना चाहता हूं, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें ऐसा करने से मना किया. ये कहा गया कि जहां हूं वही से काम करूं. संकट के समय अगर प्रदेश के लिए बेहतर काम कर पाया तो ये मेरे लिए धन्य हो जाने जैसा होगा.''

आज शिवराज सरकार केंद्र को भेजेंगी सिफारिश, लॉकडाउन में मिल सकती है कुछ राहत

मध्य प्रदेश : 50 अफसरों के विभागों में हुआ फेरबदल, इन अधिकारीयों को मिले बड़े विभाग

मुख्यमंत्री ने उद्यमियों व कारोबारियों को दी राहत, श्रम सुधारों को लिए किया ये एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -