बैंक में सरकारी नौकरी पाने का मौका, यहाँ करे आवेदन
बैंक में सरकारी नौकरी पाने का मौका, यहाँ करे आवेदन
Share:

बैंक में गवर्मेंट जॉब की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की सीबीएचएफएल ने अपनी विभिन्न शाखाओं और दफ्तर में विभिन्न कैडर और पोस्ट पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के मुताबिक, ऑफिसर, सीनियर ऑफिसर, जूनियर मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर तथा मैनेजर के कुल 30 पोस्ट के लिए कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं। इन पोस्ट के लिए अप्लाई करने के इच्छुक कैंडिडेट्स बैंक के आधिकारिक पोर्टल, cbhfl.com पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया आज, 14 अक्टूबर 2020 से शुरू हो रही है तथा यह 23 अक्टूबर तक चलेगी। साथ-साथ कैंडिडेट्स को आवेदन के समय शुल्क का भी भुगतान करना होगा, जिसके लिए बैंक द्वारा आखिरी दिनांक 23 अक्टूबर तय की गयी है।

शैक्षणिक योग्यता:
ऑफिसर:- किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से स्नातक डिग्री तथा कंप्यूटर अप्लीकेशन की बेसिक नॉलेज। सम्बन्धित क्षेत्र में कार्य करने का एक साल का एक्सपीरियंस। आयु सीमा 22 वर्ष से 35 वर्ष।

सीनियर ऑफिसर - किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से स्नातक डिग्री तथा कंप्यूटर अप्लीकेशन की बेसिक नॉलेज। सम्बन्धित क्षेत्र में कार्य करने का तीन वर्ष का एक्सपीरियंस। आयु सीमा 25 वर्ष से 35 वर्ष।

जूनियर मैनेजर - किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से स्नातक डिग्री तथा कंप्यूटर अप्लीकेशन की बेसिक नॉलेज। सम्बन्धित क्षेत्र में कार्य करने का चार वर्ष का एक्सपीरियंस। आयु सीमा 25 वर्ष से 35 वर्ष।

असिस्टेंट मैनेजर - किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से स्नातक डिग्री तथा कंप्यूटर अप्लीकेशन की बेसिक नॉलेज। सम्बन्धित क्षेत्र में कार्य करने का पांच वर्ष का एक्सपीरियंस। आयु सीमा 25 वर्ष से 35 वर्ष।

मैनेजर - किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से स्नातक डिग्री और कंप्यूटर अप्लीकेशन की बेसिक नॉलेज। सम्बन्धित क्षेत्र में कार्य करने का सात वर्ष का एक्सपीरियंस। आयु सीमा 25 वर्ष से 35 वर्ष।

वेतनमान: 
ऑफिसर – 3 लाख रुपये सालाना।
सीनियर ऑफिसर – 4 लाख रुपये सालाना।
जूनियर मैनेजर – 4.25 लाख रुपये सालाना।
असिस्टेंट मैनेजर – 4.5 लाख रुपये सालाना।
मैनेजर - 6 लाख रुपये सालाना।

साथ ही कैंडिडेट्स  को ध्यान रहे योग्यता सम्बन्धी कट-ऑफ डेट 30 सितंबर 2020 तय की गयी है। योग्यता सम्बन्धी ज्यादा जानकारी और आयु सीमा में छूट के बारे में जानने के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करे: https://ibpsonline.ibps.in/cbhflvpsep20/ 
अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे: http://www.cbhfl.com/pdf/IBPS%20Notification%20-CBHFL%2012.10.2020.pdf 

बस एक इंटरव्यू में पाए सरकारी नौकरी, आज है अंतिम अवसर

इस स्कूल में मिल रहा है सरकारी नौकरी का मौक़ा, जानें आवेदन की अंतिम तिथि

3800 पदों पर भर्ती के लिए बढ़ी आवेदन की तिथि, जल्द करे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -