बांग्लादेश के महमूदुल्लाह ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का किया एलान

हाल ही में एक बांग्लादेशी ऑलराउंडर महमूदुल्लाह ने जिम्बाब्वे के खिलाफ चल रहे एकतरफा खेल के बीच में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की पुष्टि की है। रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन इस फैसले से खुश नहीं हैं और उन्होंने कहा- "महमुदुल्लाह के संन्यास का खेल के बीच में टीम पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा, उनका फैसला "असामान्य" था क्योंकि मैच खत्म नहीं हुआ था। 

हसन ने बंगाली दैनिक प्रोथोम एलो को ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार "मुझे आधिकारिक तौर पर सूचित नहीं किया गया है, लेकिन किसी ने मुझे फोन पर कॉल किया और कहा कि वह अब टेस्ट नहीं खेलना चाहता।" उन्होंने आगे कहा- "जाहिर है, उन्होंने ड्रेसिंग रूम को बताया। मुझे लगता है कि यह बेहद असामान्य है, क्योंकि मैच अभी भी खत्म नहीं हुआ है। मुझे लगता है कि उन्होंने भावनाओं से ऐसा किया। इस तरह की घोषणा से टीम पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। यह अस्वीकार्य है। अगर कोई खेलना नहीं चाहता है तो मुझे कोई समस्या नहीं है, लेकिन श्रृंखला के बीच में गड़बड़ी पैदा करने की कोई जरूरत नहीं है।"

मौजूदा एकमात्र टेस्ट मैच महमूदुल्लाह का उनके टेस्ट करियर का 50वां मैच है। उन्होंने बल्ले और गेंद से टीम के लिए योगदान दिया और हमेशा बीसीबी के दाहिने हाथ रहे। जिम्बाब्वे के 276 रनों के बाद टीम ने पहली पारी में 468 रन बनाए।

फैन ने इरफान खान के बेटे से पूछा उनका धर्म, तो बाबिल ने दिया ऐसा जवाब कि सब हुए इम्प्रेस

मोदी कैबिनेट के 31 फीसद मंत्रियों पर दर्ज हैं हत्या-डकैती के केस, ADR की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

कोरोना से मरने वालों की गिनती भूला केरल का स्वास्थ्य विभाग, आंकड़ों में भारी अंतर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -