पुलिस छापेमारी पर महिला और किशोर ने खुद को बम से उड़ाया
पुलिस छापेमारी पर महिला और किशोर ने खुद को बम से उड़ाया
Share:

ढ़ाका :  बंगलादेश की राजधानी में जब पुलिस ने तीन मंजिला ईमारत पर छापा मारा तो एक महिला और किशोर ने खुद को विस्फोटक से उड़ा लिया. बता दे कि उस बिल्डिंग में विशिष्ट आतंकवाद निरोधक के होने की आशंका थी साथ ही इस बिल्डिंग में भारी मात्रा में हथियार से लेस उस इस्लामी समूह से जुड़े उग्रवादी छिपे हुए थे. जिस पर कैफे पर हमला करने का भी आरोप है.

 ढ़ाका पुलिस ने उस इमारत को घेर लिया और उसके बाद वहां रहने वाले लोगो को  निकालकर  उग्रवादियों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन पुलिस ने खुद उस बिल्डिंग में जाने कोशिश नहीं की क्योंकि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि उनके पास भरी मात्रा में हथियार मौजूद है. ऐसे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज अपराह्न अभियान को खत्म कर दिया क्योंकि एक महिला सहित दो (उग्रवादी )मारे गए और दो अन्य महिलाओं ने दो नाबालिग बच्चों के साथ आत्मसमर्पण कर दिया.’’ आतंकवाद निरोधक इकाई के वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया से कहा बुर्के में एक महिला एक बच्चे के साथ बाहर आई और अपनी कमर में बंधे विस्फोटक से विस्फोट कर लिया.  

कुछ समय बाद उस बिल्डिंग पर आंसू गैस के गोले छोड़ने के बाद पुलिस जैसे ही इमारत की ओर बढ़ी और उन्होंने फायरिंग शुरू की तभी उनको एक आवाज सुनाई दी वह आवाज़ एक किशोर लड़के और एक महिला थी और वही  उन दोनों ने खुद को विस्फोटक से उड़ा लिया था. उन्हें मौके पर ही अस्पताल ले जाया गया.जहां उनकी मौत हो गई थी   

एक अधिकारी ने कहा कि मृत लड़का बांग्लादेश (न्यू-जेएमबी) के नेता का बेटा है जबकि महिला संगठन के अन्य सरगना की पत्नी है.ढाका के पुलिस आयुक्त  ने पहले संवाददाताओं से कहा कि हम उनसे लगातार आत्मसमर्पण के लिये कह रहे थे. वही एक जुलाई को ढाका कैफे पर हुए हमले के पीछे था जिसमें 17 विदेशियों सहित 22 लोगों की मौत हो गई थी.

दीपावली के बाद पाकिस्तान ने की भारतीय...

पाकिस्तान का सीज़फायर उल्लंघन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -