बांग्लादेश की टीम ने जानबूझकर दिए 4 गेंद पर 92 रन, जानिये इस शर्मनाक कारनामे की वजह
बांग्लादेश की टीम ने जानबूझकर दिए 4 गेंद पर 92 रन, जानिये इस शर्मनाक कारनामे की वजह
Share:

क्रिकेट के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि किसी टीम ने बांग्लादेश जैसी टीम के खिलाफ मात्र 4 गेंदों पर 92 रन ठोक दिए. आपको सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है. और क्रिकेट के इतिहास में सबसे शर्मनाक प्रदर्शन में यह दर्ज भी हो गया.

दरअसल हम बात कर रहे है. बांग्लादेश में चल रहे ढाका क्रिकेट लीग की. जिसमे लालमठिया क्लब और एग्जिम टीम के बीच मैच खेला गया. इसमें सबसे चौकाने वाली बात यह है कि एग्जिम टीम मात्र 4 गेंदों पर 88 रनो का टारगेट पाने में सफल हो गयी.

आइये हम आपको बताते है कैसे यह मैच मात्र 4 गेंदों में ख़त्म हो गया... लालमठिया की टीम के मुताबिक इस मैच में एम्पायरिंग गलत की गयी थी. जिसके कारण उन्हें यह मैच हारना पड़ा. आगे खिलाडियों ने यह बताया कि इस मैच में एम्पायर पूरी तरह से विपक्षी टीम के पक्ष में थे. जब टॉस हुई तो कप्तान को सिक्का नहीं देखने दिया. तथा हमें पहले बल्लेबाजी के लिए भेज दिया. साथ ही उन्होंने हमारे खिलाफ सभी निर्णय गलत दिए.

साथ ही लालमठिया टीम के कप्तान ने बताया कि हमारी टीम के सभी खिलाडी मात्र 18 से 19 साल के ही है और वे ऐसी गलत एम्पायरिंग से भड़क उठे. तथा उन्हें जबाब देने के लिए हर बॉल गलत फेंकी और मात्र 4 गेंदों पर उन्हें मैच जीता दिया. 

हम आपको बता दे कि सुजॉन महमूद ने 15 गेंदे नो बॉल फेंकी जिस पर लगातार चौके लगे थे, इसके अलावा 15 गेंदे वाइड फेंकी. और विपक्षी टीम को एक ऐतिहासिक जीत दे दी. 

चोटिल विराट कोहली से मिलने पहुंची अनुष्का शर्मा

New कार में इस हॉट बाला को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर निकले 'धोनी'

‘फिल्लौरी’ के बाद अनुष्का का अगला ड्रीम प्रोजेक्ट है यह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -