‘फिल्लौरी’ के बाद अनुष्का का अगला ड्रीम प्रोजेक्ट है यह

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जिनके बारे में पूर्व में भी हमे सुनने में आया था की उनके फ्लेट में लगे इल्कट्रानिक बॉक्स के कारण भी वह  काफी सुर्खियों में रह चुकी है जिसके लिए  बीएमसी ने भी उन्हें नोटिस भेजा था. बहरहाल अनुष्का शर्मा जो के देखा जाए तो अभी तो फिलहाल अपनी पूर्व की फिल्म फिल्लौरी के बाद आजकल शाहरुख खान संग अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग मे व्यस्त है.

फिल्म में हमे अनुष्का के साथ में किंग खान शाहरुख़ खान नजर आएँगे. यह दोनों ही मशहूर फिल्म निर्देशक इम्तिजाय अली की फिल्म की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है. आपको यह तो पता ही होगा के फिल्लौरी मूवी जो के अनुष्का शर्मा के निर्माण कंपनी की फिल्म है. तथा अब अनुष्का का फिल्लौरी के बाद अपना अगला ड्रीम प्रोजक्ट भी तैयार कर लिया है.

जी हाँ, सुनने में आया है कि, अनुष्का शर्मा अपने निर्माण कंपनी की दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ की सफलता के बाद अब एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म बनाएंगी. अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर अनुष्का ने क्रिएज इंटरटेनमेंट से हाथ मिलाया है जिसके साथ मिल कर अभिनेत्री फिल्म का निर्माण करेंगी. अभी फ़िलहाल इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है.     

अनुष्का नहीं जेनेलिया डिसूजा लगती है ब्यूटीफुल, विराट कोहली

अनुष्का शर्मा ने पड़ोसियों को दिया बिजली का जबरदस्त झटका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -