चोटिल विराट कोहली से मिलने पहुंची अनुष्का शर्मा
चोटिल विराट कोहली से मिलने पहुंची अनुष्का शर्मा
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार खिलाडी विराट कोहली जो के अभी फ़िलहाल चल रहे आईपीएल सीरीज में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान है जो के इस बार पुरे जोश के साथ मैदान में उतरेंगे. साथ ही अपनी टीम बेंगलुरु को जीताने की भरपूर कोशिश करेंगे. अब विराट हमे 14 अप्रैल को होने वाले मैच में नज़र आएंगे.

14 अप्रैल को विराट मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान में नज़र आएंगे. अभी बहरहाल वह अपने कंधे की चोट के चलते आराम कर रहे है. तथा सुनने में आया है की विराट की महबूबा व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली से मिलने बैंगलोर पहुंची हैं. विराट कोहली को चोट लगी है और इस वजह से ये क्रिकेटर आईपीएल में खेल भी नहीं पा रहे हैं.

बैंगलोर से इन दोनों स्टार्स की कुछ तस्वीरें उनके फैन क्लब ने पोस्ट की है. देखा जाए तो इम्तियाज अली की एक आगामी फिल्म में हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली है. तथा फिल्म के अभी कुछ समय ही कुछ फोटो भी रिलीज हुए है. जिसमे हमे अनुष्का शर्मा कुर्ती व लुंगी में नजर आ रही है. तथा उनके इस रूप को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. अनुष्का व शाहरुख़ खान पंजाब में अपनी अपकमिंग फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला एयरपोर्ट पर हुई ट्रांसपेरेंट कपड़ो में स्पॉट

अनुष्का शर्मा ने एक और प्रेम कहानी बनाने का किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -