इस अभिनेत्री की सुंदरता के आगे बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस भी है फेल
इस अभिनेत्री की सुंदरता के आगे बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस भी है फेल
Share:

बॉलीवुड में अक्सर एक्ट्रेस अपनी सुंदर फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में रहती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जिसकी हॉटनेस के सामने तो बॉलीवुड और हॉलीवुड की भी सभी अभिनेत्रियां फेल है हम बात कर रहे है पोरी मोनी. पोरी बांग्लादेश की मशहूर अभिनेत्री है. पोरी की खूबसूरत के करोड़ो लोग दीवाने है. दुनियाभर में इनकी खूबसूरती की चर्चाए होती है. पोरी ने बहुत कम उम्र में ही मशहूरता हासिल कर ली थी.

पोरी ने साल 2011 में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. मॉडलिंग के बाद उन्होंने फिल्मो की ओर अपना रुख किया और साल 2013 में फिल्म राणा प्लाजा से एंट्री की. इस फिल्म के लिए पोरी की खूब तारीफ हुई. यहाँ तक की इंडस्ट्री के भी कई दिग्गज कलाकारों ने पोरी की तारीफ की थी. पोरी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने करियर में इंटिमेट सीन्स को लेकर भी खूब सुर्खियों में बनी है.

पोरी ने अपने जीवन में कई कठिनाइयों का सामना किया है जिसके बाद ही वो आज इस मुकाम तक पहुंच पाई है. जब पोरी तीन साल की थी तब उन्होंने अपनी माँ को खो दिया था. और साल 2012 में उन्होंने अपने पिता को भी खो दिया था. आज पोरी इतनी मेहनत करने के बाद ही ये मुकाम हासिल कर पाई है. पोरी को दुनियाभर में एक अलग ही पहचान मिल गई है.

Birthday Special : इस मशहूर अभिनेत्री के पति ने फुटपाथ पर गुजारी थी रात

श्रीदेवी: साधारण मौत के मिस्ट्री बनने तक की हर डिटेल्स

श्रीदेवी : भाभी देवर का आखिरी डांस वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -