कंडोम विज्ञापन से बच्चों का माहौल खराब कर रही 'सनी लियोनी'
कंडोम विज्ञापन से बच्चों का माहौल खराब कर रही 'सनी लियोनी'
Share:

बॉलीवुड की हसीन व सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से गिने जाने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी जो के मां बन गई हैं, उन्होंने 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है. परन्तु अभी तो आजकल उनका एक कंडोम विज्ञापन आजकल विवादों का रूप ले चूका है. जी हां बता दे कि, कंडोम के एक ऐड की वजह से सनी लियोनी गोवा में तहलका मचा रही है. वैसे सनी कई सालों से इस ब्रांड के ऐड का हिस्सा बनी हुई हैं. साथ ही इससे जुड़े विवाद का भी नाता पुराना है. सनी इसकी ब्रांड एम्बेसडर है. सनी के इन विज्ञापनों पर कई बार आपत्ति जताई गई है. दरअसल ये विज्ञापन गोवा ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की चलने वाली बसों पर देखे जा रहे हैं.

इस पर सेंट आंद्रे से विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने आपत्ति जताई है. उनके इस विज्ञापन पर वहां के लोगो का कहना है कि सनी के इस विज्ञापन से बच्चे बिगड़ रहे है व इसके कारण माहौल भी खराब हो रहा है. वैसे भी सनी लियोनी अभी माँ बन मातृत्व का परम् सुख प्राप्त कर रही है. जी हां, सनी ने एक बेटी को गोद लिया है.

यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है. इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है. मां बनने की बात को लेकर हाल ही में सनी लियोनी ने अपने मन की बात शेयर की थी. सनी से जब पूछा गया कि वो अपनी फैमिली कब प्लान कर रहीं हैं तब उन्होंने कहा कि मैं बच्चा चाहती हूं लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -