बल्लू वर्गीज ने अपने बच्चे के नाम का किया खुलासा
बल्लू वर्गीज ने अपने बच्चे के नाम का किया खुलासा
Share:

युवा अभिनेता बालू वर्गीज और उनकी पत्नी एलीना कैथरीन अमोन ने अपने बच्चे का नाम ईजेकील रखा है। प्यारे कपल ने 31 मार्च को अपने पहले बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया और अब उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने बच्चे के नाम का खुलासा किया है। "एजेकील एमी वर्गीज," बालू वर्गीस ने नवजात के फोटोशूट की कुछ झलकियाँ साझा कीं।

बालू वर्गीज और पत्नी ऐलीना 2014 में रिलीज़ हुई मलयालम फिल्म 'हाय आई एम टोनी' की शूटिंग के दौरान दोस्त बन गए। एक बार जब वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए, तो बालू वर्गीस ने एलीना को उसके माता-पिता से मिलवाया और वे उससे प्यार करते थे। बालू ने अपनी लेडी लव एलीना को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया। क्रिसमस की पूर्व संध्या, 2019 पर, जो उसके जन्मदिन से एक दिन पहले भी था। इस कपल ने आखिरकार 2 फरवरी को 2020 में शादी कर ली।

बालू वर्गीज और पत्नी ने इस साल सोशल मीडिया के जरिए अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। नए साल की पूर्व संध्या पर, बालू वर्गीज ने पत्नी एलीना के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “इस नए साल की शुरुआत सभी के लिए एक बेहतर और खुशहाल साल की शुभकामनाएं। मैं इस साल की शुरुआत आभारी और आशान्वित होकर कर रहा हूं कि हमारे भविष्य के लिए क्या रखा है! एक साहसिक कार्य शुरू होने वाला है .. हम इस मई में आने वाले छोटे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकते! बालू वर्गीस की आखिरी आउटिंग 'ऑपरेशन जावा' थी।

 

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने बिहार में मचाया हड़कंप, धर्मेंद्र प्रधान पर दर्ज हुआ मुकदमा

बीएस येदियुरप्पा ने कहा- "एसएसएलसी परीक्षा आयोजित करने का निर्णय परामर्श के बाद..."

हिमेश रेशमिया ने पूरा किया अपना वादा, इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट के साथ रिकॉर्ड किया पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -