बलरामपुर पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर मिले दरिंदगी के 10 सबूत
बलरामपुर पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर मिले दरिंदगी के 10 सबूत
Share:

लखनऊ: बलरामपुर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार छात्रा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसके शरीर पर जख्म के 10 निशान पाए गए हैं. हाथरस की घटना सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के ही बलरामपुर में एक दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला प्रकाश में आया है. पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार वालों ने पीड़िता का दाह संस्कार कर दिया था.

पीड़ित छात्रा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई है जिसमें उसके शरीर पर जख्म के 10 निशान मिले हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पीड़िता के साथ की गई हैवानियत का खुलासा हुआ है. पीड़िता के गाल, छाती, जांघों, कोहनी और घुटने पर चोट के निशान मिले हैं. वहीं, दूसरी तरफ, पीड़िता के परिवार वाले पुलिस प्रशासन से काफी नाराज बताए जा रहे हैं. उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए हैं. पीड़ित परिवार वालों का आरोप है कि इस वीभत्स घटना को अंजाम देने वाले दो नहीं बल्कि और भी लोग हैं. पुलिस अन्य आरोपियों को भी फ़ौरन अरेस्ट करे. यदि ऐसा नहीं हुआ तो वो लोग खुद इन्साफ करेंगे.

पीड़िता के परिवार वालों ने धमकी देते हुए कहा कि जिस घर से लड़की बरामद हुई थी, उस घर को आग के हवाले कर देंगे और खुद न्याय करेंगे. पीड़ित परिवार के लोग बेहद आक्रोश में हैं. हालांकि पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए दो नामजद आरोपियों को फ़ौरन गिरफ्तार कर लिया था.   

अगर चोरी हो गया 'लॉकर' में रखा सोना तो बैंक नहीं देगा एक भी पैसा, जान लें नए नियम

RBI की चेतावनी! मानें ये बातें वरना हो सकता है आपका बैंक अकाउंट खाली

ट्रेन टिकट महंगा करने की तैयारी, यात्रियों को चुकाना पड़ सकता है यूज़र चार्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -