सलमान नहीं आमिर का है सुपरस्टार खेसारी की इस फिल्म से गहरा नाता
सलमान नहीं आमिर का है सुपरस्टार खेसारी की इस फिल्म से गहरा नाता
Share:

‘बलम जी लव यू’ फिल्म में सुपरस्टार खेसारीलाल अखाड़े में उतरे हुए नजर आएंगे.  जहां खेसारीलाल यादव की भिड़ंत वरसटाइल एक्‍टर अशोक समर्थ से कराई है. इस बारे में प्रेमांशु सिंह दावा करते हैं कि खेसारीलाल यादव और अशोक समर्थ की कुश्‍ती दर्शकों को आमिर खान की दंगल की याद दिला देगी. इसकी एक झलक पिछले दिनों रिलीज फिल्‍म के ट्रेलर में देखने को मिल चुकी है, जिसमें खेसारीलाल यादव, अशोक समर्थ को पटखनी देते नजर आ रहे हैं. 

काजल-खेसारी की जोरदार एंट्री से झूम उठा सोशल मीडिया, इस गाने ने लगाई आग

फिल्‍मी गलियारे में ‘बलम जी लव यू’ के दंगल की चर्चा खूब है. किसी को लगता है कि यह फिल्‍म सलमान खान की फिल्‍म सुल्‍तान से प्रेरित है, तो किसी का मानना है कि यह आमिर खान के दंगल से मिलती–जुलती होगी. मगर फिल्‍म के निर्देशक प्रेमाशु सिंह पहले भी कह चुके हैं कि ‘बलम जी लव यू’ पूरी तरह से उनकी ही फिल्‍म है. हां, फिल्‍म में जो कुश्‍ती होने वाली है, वो दर्शकों के जेहन में आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल की याद दिला देंगी. 

सलमान खान को औंधे मुंह पटकने के लिए तैयार है यह भोजपुरी सुपरस्टार

प्रेमांशु सिंह ने फिल्‍म को लेकर कहा कि फिल्‍म के बारे बहुत कुछ लिखा जा चुका है, मगर दर्शक फिल्‍म देखें, जो दशहरा पर रिलीज हो रही है. और वे हमें जरूर बतायें कि फिल्‍म उन्‍हें कैसी लगी. मालूम हो कि फिल्‍म की निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं. प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं.  फिल्‍म में लीड रोल में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्‍मृति सिन्‍हा, संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव आदि होंगे. 

यह भी पढ़ें...

यह है फेंकू पहलवान, एक साथ कई राज खोल रही है ये तस्वीरें...

बॉक्स ऑफिस पर खेसारी से भिड़ेगा यह एक्टर, एक साथ रिलीज होंगी ये दोनों फ़िल्में

आते ही छा गए 'बलम जी', ट्रेलर ने खड़े कर दिए रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -