यह है फेंकू पहलवान, एक साथ कई राज खोल रही है ये तस्वीरें...
यह है फेंकू पहलवान, एक साथ कई राज खोल रही है ये तस्वीरें...
Share:

बीते कई दिनों से भोजपुरी फ़िल्म जगत में कुश्ती को लेकर कई फ़िल्मे बन रही है. पवन सिंह जहाँ लोहा पहलवान में कुश्ती करते नज़र आ रहे है, वहीं खेसारी लाल यादव भी इस दशहरा पर अपनी कुश्ती से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. हाल ही में उनकी फ़िल्म बलम जी लव यू का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसे दर्शकों ने तो सराहा ही साथ ही खेसारी लाल यादव की कुश्ती की भी काफ़ी तारीफें हो रही है. 

फ़िलहाल सवाल तो यह बनता है कि खेसारी लाल ने कुश्ती के गुर किस्से सीखें है. तो इसका जवाब भी मिल गया है. रियल लाइफ़ के पहलवान और देश-विदेश में अपनी कुश्ती का जलवा बिखेर चुके संतोष पहलवान उर्फ़ फेंकू पहलवान ने खेसारी लाल को कुश्ती की ट्रेनिंग दी है. उत्तर प्रदेश स्तर की स्पर्धा में गोल्ड मैडम सहित नेशनल लेवल पर कई पदक जीत चुके संतोष पहलवान हाल ही में भारतीय कुश्ती दल के मैनेजर के रूप में विदेश दौरा भी कर चुके हैं. आपको बता दें कि संतोष पहलवान कुश्ती के साथ साथ अभिनय में भी रुचि रखते हैं और वे दो दर्जन से भी अधिक फ़िल्मों में काम कर चुके हैं.

 

 

 

खेसारीलाल के आगामी फिल्म बलम जी लव यू में भी वे पहलवान की भूमिका में हैं. बलम जी लव यू में संतोष पहलवान का किरदार छिछोरा पहलवान का है जो बाद में अपने गाँव की इज़्ज़त के ख़ातिर खेसारी लाल यादव का उस्ताद बन कर उन्हें कुश्ती सिखाने का काम करता है. बता दें कि इस फिल्म में खेसारी के साथ काजल राघवानी लीड रोल में हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

ग्रीन सूट पहनकर डायन ने मचाई तबाही

ऱहल ना जाला सहल नही जाला, झुका के ले लू...आग की तरह फ़ैल गया यह VIDEO

VIDEO : मर्द के किरदार में दिखीं मोनालिसा तो...भांप बन गई इस एक्ट्रेस की जवानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -