बालाकोट के स्थानीय लोगों के कबूला, एयर स्ट्राइक में आतंकी ही नहीं पाक सैनिक भी मरे

इस्लामाबाद: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में आंतकी अड्डों को तबाह कर दिया था। एयर फ़ोर्स की इस एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की सरकार और सेना से लेकर सामान्य नागरिकों ने भी इसे भारत का प्रोपेगेंडा बता कर झूठा करार दिया था। 

इथियोपियन एयरलाइंस का बोइंग विमान क्रैश, 160 की मौत

इंडिया टुडे की एक विशेष टीम ने अपनी पड़ताल से पता लगाया है कि इस स्ट्राइक में न केवल आतंकियों के ठिकाने नष्ट हुए बल्कि पाकिस्तानी सेना के जवानों पर भी भारत की स्ट्राइक भारी पड़ी है। इंडिया टुडे टीम के अंडरकवर एजेंट ने बालाकोट के स्थानीय निवासियों और पुलिसकर्मियों से चर्चा की, जिसमें उन्होंने यह स्वीकार किया कि 26 फरवरी को भारतीय सेना ने न सिर्फ आतंकी ठिकानों पर बम बरसाए बल्कि इस कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के 4 से 5 जवान भी मारे गए हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार पाकिस्तान सरकार के दावों के उलट अब भी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है।

शिवसेना का दावा- विदर्भ में काफी विकास कर रही सरकार, अलग राज्य की आवश्यकता नहीं

बालाकोट स्थित मस्जिद में कार्य करने वाले मोहम्मद नदीम ने इंडिया टुडे के अंडर कवर एजेंट को फोन पर जानकारी देते हुए बताया है कि भारत की एयर स्ट्राइक में कई पाकिस्तान सैनिक भी मारे गए थे। नदीम ने कहा, 'मैं सहरी की नूर मस्जिद से बोल रहा हूं'। नदीम ने SIT के सामने अपनी पहचान भी बताई।  नदीम ने कहा है कि मैंने खुद देखा 4 -5 पाकिस्तानी सैनिक भारतीय हमले में मारे गए थे।

खबरें और भी:-

 

खुल गया मोनालिसा के हॉट फिगर का राज, सेक्सी ब्रा में शेयर किया वीडियो

इन वेब साइट्स से घर बैठे कमा सकते हैं हज़ारों रूपए..

गुड़ फैक्ट्री में गन्ना पेराई करते समय मशीन में फंसा मजदूर का हाथ, मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -