आयकर अधिकारी पर बलात्कार का केस दर्ज, 14 साल से बना रहा हवस का शिकार
आयकर अधिकारी पर बलात्कार का केस दर्ज, 14 साल से बना रहा हवस का शिकार
Share:

बालाघाट। लालबर्रा स्थित थाना पुलिस ने 27 वर्षीय एक युवती की शिकायत पर एक आयकर अधिकारी पर दैहिक शोषण का मामला दर्ज किया है. युवती का आरोप है कि युवक पिछले 14 साल से उसे हवस का शिकार बना रहा था. शिकायत के बाद से ही आरोपी अभी फरार है. पीड़िता युवती ने पुलिस को दिए गय बयानों में कहा है कि सुरजाटोला निवासी दिगंबर दशरिये गांव के स्कूल में शिक्षाकर्मी था. एक दिन उसने बहला-फुसलाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. लगभग 14 साल से युवक उसका दैहिक शोषण कर रहा है.

पीड़िता का कहना है कि वह जब कक्षा 6 वीं पढ़ती तब वह दिगंबर के संपर्क में आई थी. 13 साल की उम्र से वह उसे शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. पीड़िता युवती का कहना है कि 28 मार्च को दिगंबर दशरिये ने गोंदिया में नागरा धाम में सामाजिक रीति-रिवाज से उसके साथ शादी की थी. जिसके बाद वह उसे लेकर जबलपुर चला गया था. जहां उसने इंन्द्रपुरी में किराए के भवन में पीड़िता को रखा था. यहां उसके साथ दिगंबर का भाई कमल दशरिये भी रहता था. दिगंबर जबलपुर में आयकर अधिकारी है.

युवती ने बताया है कि उसने जबलपुर में भी उसके साथ जबरजस्ती दुष्कर्म किया है. फिर 4 जुलाई को दिगंबर ने उसे लाकर बालाघाट में छोड़ दिया.। बताया कि घर वालों से बताने और पुलिस में शिकायत पर उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. पीड़िता का कहना है कि कक्षा 6 वीं से सुरजाटोला निवासी दिगंबर दशरिये उसके साथ दैहिक शोषण कर रहा है. जिसके साथ शादी होने की भी बात सामने आ रही है. पुलिस ने संज्ञान में लेकर दिंगबर व उसके भाई कमल दशरिये पर अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है. फिलहाल आरोपी अभी नहीं पकड़ाया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -