बाल ठाकरे की फिल्म का टीजर और पोस्टर जारी
बाल ठाकरे की फिल्म का टीजर और पोस्टर जारी
Share:

नई दिल्ली: गुरुवार को मुंबई के एक होटल में बाल ठाकरे की बायोपिक फिल्म 'ठाकरे' का टीजर और पोस्टर जारी किया गया. इस मौके पर शिव सेना के सांसद और फिल्म प्रोड्यूसर संजय राउत भी मौजूद थे. शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पोस्टर से पर्दा उठाकर फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया. शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे के महाराष्ट्र में लाखों फॉलोअर्स थे, एक समय में मुंबई जैसे महानगर में उनका ही राज चलता था.

इवेंट में पहुंचे अमिताभ ने कहा कि बाला साहेब एक परिवार की तरह थे. उन्होंने बोफोर्स घोटाले के आरोपों को लेकर बुलाया और कई सारे सवाल पूछे. जवाब के बाद बालासाहेब ने कहा कि तुम डरो मत. अमिताभ बच्चन ने एक और बात साँझा करते हुए कहा कि बाला साहेब ने उस वक्त भी मेरी मदद की जब सन् 1982 में फिल्म 'कुली' के सेट पर शूटिंग के दौरान मैं बुरी तरह घायल हुआ था.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जिन्हें दुनिया बिग बी के नाम से भी जानती है ने आगे बताते हुए कहा कि उस दौरान शिव सेना की एंबुलेंस ने जो कि मुझे हास्पिटल तक पंहुचाया. स्वास्थ्य के सही होने और शादी के बाद बाला साहेब ने मुझे और मेरे पत्नी जया बच्चन को अपने घर पर भी बुलाया था.

इलेक्ट्रिक कार बाजार में इस कार के साथ उतरी मारुती

द.कोरिया: फिटनेस सेंटर में लगी आग, 29 लोगों की मौत

में भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती- एमी जैक्‍सन

तो इस वजह से बेहद खुश है मिस्टर परफेक्शनिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -