पाकिस्तान में रिलीज होगी बजरंगी भाईजान
पाकिस्तान में रिलीज होगी बजरंगी भाईजान
Share:

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान अभिनीत फिल्म बजरंगी भाईजान सीमा पार पाकिस्तान में भी रिलीज हो सकती है, क्योंकि फिल्म में सकारात्मक संदेश है. यह जानकारी एक पाकिस्तानी फिल्म वितरक ने दी. डॉन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म वितरक कंपनी एवरेडी पिक्च र्स के प्रतिनिधि जायन वली ने कहा कि वह इस फिल्म के पाकिस्तान में रिलीज होने को लेकर आशान्वित हैं. वली ने कहा, "फिल्म ईद पर प्रदर्शित होने वाली है और यह 102 प्रतिशत तय है.

फिल्म में कोई आपत्तिजनक बात नहीं है और हमें पूरा भरोसा है कि यह 'बिन रॉये' और अन्य फिल्मों के साथ सिनेमा गृहों में उतरेगी. कबीर खान निर्देशित यह फिल्म एक हिंदू व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पाकिस्तानी युवती को उसके देश पहुंचाने के लिए निकला है, जो गूंगी-बहरी है. फिल्म में करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमागृहों में उतरने जा रही है.

ईद संभवत: 18 जुलाई को है. इसके पहले कई सारी हिंदी फिल्मों को पाकिस्तान में प्रतिबंधित कर दिया गया था. इनमें बेबी, एक था टाइगर और एजेंट विनोद जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन वली का कहना है कि बजरंगी भाईजान के साथ ऐसा नहीं होने वाला है. वली ने कहा, "दरअसल सेंसर बोर्ड ने बेबी को लेकर आपत्ति की थी, क्योंकि फिल्म में मुसलमानों के बारे में एक विवादास्पद बात थी. बजरंगी भाईजान पाकिस्तान के खिलाफ नहीं है और इसके ट्रेलर से ही फिल्म के संदेश को स्पष्ट तौर पर समझा जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -