बजरंग पूनिया ने धरने के बीच कर्नाटक चुनाव को लेकर शेयर की स्टोरी, हुआ विवाद तो किया ये काम
बजरंग पूनिया ने धरने के बीच कर्नाटक चुनाव को लेकर शेयर की स्टोरी, हुआ विवाद तो किया ये काम
Share:

नई दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना प्रदर्शन पिछले 16 दिनों से निरंतर चल रहा है। पहलवान भारतीय कुश्ती संघ (WFI) प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध धरना भी दे चुके है। पहलवानों की मांग है कि बृजभूषण को हिरासत में ले ले चुके है। साथ ही वह इस्तीफा भी दें। इस दौरान ओलंपिक में कांस्य पदक जीत चुके पहलवान बजरंग पूनिया के एक पोस्ट ने तहलका भी मचा दिया है। बजरंग ने विरोध-प्रदर्शन के मध्य कर्नाटक चुनाव को लेकर इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई और हंगामा होने पर बाद में उसे डिलीट भी कर दिया है।

बजरंग पुनिया ने जो स्टोरी भी लगा दी है, उसमें भगवान हनुमान का एक उदाहरण दिया गया है और लिखा है- मैं बजरंगी हूं। मैं बजरंग दल का समर्थन करता हूं। जय श्री राम। पोस्ट में एक कैप्शन भी था जिसमें तस्वीर को अपने-अपने WHATSAPP स्टेटस और डिस्प्ले पिक्चर पर लगाने की मांग भी की थी। यह कांग्रेस के घोषणापत्र के विरुद्ध बजरंग दल के विरोध के मध्य आया है। इसमें कांग्रेस ने आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनावों में पार्टी के सत्ता में आने के बाद संगठन (बजरंग दल) पर प्रतिबंध लगाने का वादा भी किया है।

पहलवान WFI चीफ के विरुद्ध कर रहे धरना-प्रदर्शन: इंडिया के लिए कई पदक जीत चुके बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगट सहित कई शीर्ष पहलवान यौन उत्पीड़न के इल्जामों को लेकर बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी कर रहे है। इस दौरान, किसान बृजभूषण सिंह के विरोध में शीर्ष पहलवानों के साथ शामिल हो चुके है और रविवार को केंद्र सरकार को अल्टीमेटम दिया। खाप पंचायत के नेताओं ने प्रदर्शनकारी पहलवानों के साथ सरकार को BJP सांसद बृजभूषण सिंह के विरुद्ध  कार्रवाई करने के लिए 15 दिन की वक़्त  सीमा दी। उन्होंने WFI चीफ की गिरफ्तारी की मांग की है। बृजभूषण पर पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत एक मामला समेत दो FIR दर्ज हैं।

अचानक कैमरे के सामने खिसक गई इस एक्ट्रेस की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

तमिलनाडु में नहीं दिखाई जाएगी The Kerala Story, राजनितिक दलों के विरोध के बाद मल्टीप्लेक्स संगठनों का फैसला

VIDEO! करीना कपूर को देखते ही पीछे पड़ गई ये महिला, गार्ड ने धक्का देकर किया पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -