'श्री राम का नाम जपते-जपते मरा मेरा भाई..', कर्नाटक में मार डाले गए हर्षा की बहन का छलका दर्द
'श्री राम का नाम जपते-जपते मरा मेरा भाई..', कर्नाटक में मार डाले गए हर्षा की बहन का छलका दर्द
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक से शुरू हुए हिजाब विवाद पर फेसबुक पोस्ट करने के बाद मार डाले गए बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा के क़त्ल के पीछे धीरे-धीरे हर एंगल सामने आ रहा है। कर्नाटक कैबिनेट के मंत्री के बयान के बाद इस मामले पर हर्षा की बहन का बयान सामने आया है। हर्षा की बहन का कहना है कि उनका भाई हिंदुओं के लिए और जय श्रीराम का नाम जपते-जपते मरा है।

मीडिया से बात करते हुए हर्षा की बहन ने कहा कि, 'मुझे नहीं पता कि हमें इंसाफ मिलेगा या नहीं। हमारे भाई (अन्य हिंदू कार्यकर्ता) जानते हैं कि हत्या के लिए इन्साफ कैसे मिलता है। मेरा भाई हिंदुओं, और श्री राम के लिए मरा है।' उन्होंने आगे कहा कि, 'मेरा छोटा भाई मर गया, क्योंकि वो जय श्रीराम बोलता था। वो गया क्योंकि वो हिंदू था। कल रात वह भोजन करने गया। लगभग साढ़े 8 बढ़े हमें एक वीडियो मिला और लोगों ने बताया कि मेरे भाई को मार डाला गया है। यकीन नहीं होता कि लोग इतने क्रूर कैसे हो जाते हैं। क्या उनके पास बच्चे नहीं है। मैं प्रार्थना करती हूँ कि हिंदू-मुस्लिम समुदाय का हर युवा अच्छा बच्चा बने। बाकी का भूल जाओ।'

बता दें कि कर्नाटक के शिवमोगा में हर्षा नामक बजरंग दल कार्यकर्ता के क़त्ल के बाद हिंदू संगठन सड़कों पर आ रहे हैं। विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने भी बुधवार (फरवरी 23, 2022) को इस संबंध में राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन की घोषणा की है। आज हर्षा का शव पोस्टमार्टम के बाद घर ले जाया गया है। उनके शव के साथ सैंकड़ों लोग दिखाई दिए। 

पहले से ही इस्लामी कट्टरपंथियों के निशाने पर थे हर्षा, हत्या से पहले जारी हुआ था 'फरमान' , वायरल हो रहे पोस्ट

कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या पर बवाल, सीएम बोम्मई बोले- हाथ लगे अहम सबूत

कहाँ गई अभिव्यक्ति की आज़ादी ? हिजाब विरोधी FB पोस्ट लिखने पर हर्षा की चाकुओं से गोदकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -