Bajaj Pulsar RS200 BS6 बाइक लवर्स की बनती जा रही पहली पंसद, जानें क्यों
Bajaj Pulsar RS200 BS6 बाइक लवर्स की बनती जा रही पहली पंसद, जानें क्यों
Share:

वाहन निर्माता कंपनी बजाज ने अपनी Bajaj Pulsar RS200 के BS6 वेरिएंट को जब से लॉन्च किया है. तब से स्पेसिफिकेशन्स शीट में इस मोटरसाइकिल को एक सिंगल-चैनल ABS सेटअप दिया गया. हालांकि, Bajaj के मुताबिक यह भूल थी और तह से इसे ठीक कर लिया गया है. Pulsar RS 200 BS6 अब एक डुअल-चैनल ABS सेटअप के साथ आती है और यह KTM RC 200 BS6 और Suzuki Gixxer SF 250 BS6 को कड़ी टक्कर देगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Activa 6G और SP 125 की कीमत बढ़ी, यहां देखे नया प्राइस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Pulsar RS200 को शुरुआत में सिंगल-चैनल और डुअल-चैनल ABS के साथ उतारा गया था. हालांकि, पिछले साल नवंबर में Bajaj ने इसे सिर्फ डुअल-चैनल ABS में लाने का निर्णय लिया. यही समान सेटअप BS6 वर्जन में भी दिया गया है. मोटरसाइकिल में बाकी कोई बदलाव नहीं किया है और इसकी कीमत 3,033 रुपये बढ़ा दी गई है. Bajaj Pulsar RS200 BS6 की कीमत 1,44,966 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गई है.

Hero Splendor iSmart हुई महंगी, ये है नया प्राइस

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Pulsar RS200 ही Bajaj की सिर्फ फुली-फेयर्ड मोटरसाइकिल है और इसमें फीचर्स के तौर पर प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, LED टेल लैंप्स और LED टर्न इंडीकेटर्स दिया गया है. इसमें एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया है. BS6 मानकों से लैस इसमें 199.5 cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है, जो 9750rpm पर 24.5PS की पावर और 8000rpm पर 18.7Nm टॉर्क जनरेट करता है. इंजन का पावर आउटपुट समानहै और इसका टॉर्क सिर्फ 0.1Nm बढ़ा है. बाइक के वजन में भी 2 किलोग्राम बढ़ोतरी हुई है.

Hero : यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है कमाल, सिंगल चार्ज में चलता है 50 किमी

125cc में इन बाइकों का नहीं है कोई तोड़, सस्ती कीमत बनाती है किफायती

इस तरह कोरोना के खिलाफ जंग में Piaggio कर रही मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -