Hero Splendor iSmart हुई महंगी, ये है नया प्राइस
Hero Splendor iSmart हुई महंगी, ये है नया प्राइस
Share:

वाहन निर्माण के क्षेत्र में ग्राहकों की पहली पंसद Hero Motocorp ने भारतीय बाजार में Hero Splendor iSmart BS6 की कीमत में इजाफा कर दिया है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि Hero Motocorp की इस किफायती बाइक की कीमत में कितनी बढ़ोतरी हुई है और इस बाइक के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं.

इस राज्य में नजर आया लेडीज पुलिस का धाकड़ अवतार

कंपनी ने पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Hero Splendor iSmart में 113.2cc का सिंगल सिलेंडर BS6 इंजन है जो कि 7500 Rpm पर 9hp की पावर और 5500 Rpm पर 9.89 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इस बाइक का इंजन कंस्टेंट मैश ट्रांसमिशन से लैस है. बैटरी की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट में 3Ah (MF बैटरी) दी गई है और सेल्फ के साथ i3s और किक स्टार्ट सिस्टम दिया गया है.

2020 Triumph Street Triple RS : इस दिन बाइक बाजार में होगी लॉन्च

अगर बात करें डाइमेंशन, ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन की तो  Hero Splendor iSmart BS6 की लंबाई 2048 mm, चौड़ाई 726 mm, ऊंचाई 1110 mm, व्हीलबेस 1270 mm, सीट की ऊंचाई 799 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180 mm, वजन 116 किलो और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 9.5 लीटर है. ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो Hero Splendor iSmart BS6 के फ्रंट में 240mm डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिया गया है. वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो स्प्लेंडर आईस्मार्ट बीएस6 के फ्रंट में कंवेंशनल फॉर्क के साथ dia.30 सस्पेंशन दिया गया है और रियर में ट्विन शॉक्स सस्पेंशन दिया गया है.

इस तरह कोरोना के खिलाफ जंग में Piaggio कर रही मदद

Honda Activa 6G और SP 125 की कीमत बढ़ी, यहां देखे नया प्राइस

TVS मोटर कंपनी ने इस ब्रांड का किया अधिग्रहण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -