bajaj urbanite राइडिंग के समय हुई स्पॉट, ये हो सकते है संभावित फीचर
bajaj urbanite राइडिंग के समय हुई स्पॉट, ये हो सकते है संभावित फीचर
Share:

टेस्टिंग के दौरान Bajaj Urbanite Electric Scooter की खुफिया तस्वीरें देखी गई हैं. रिपोट्स के मुताबिक Bajaj Auto अपनी Urbanite इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द लॉन्च कर सकती है. खबरों की मानें, तो पुणे की टू-व्हीलर निर्माता अपनी नई इलेक्ट्रिक व्हीकल को ब्रैंड Urbanite के तले लॉन्च कर सकती है. हालांकि, स्पाई तस्वीरें ज्यादा साफ नहीं हैं, लेकिन इसका सिल्हॉट स्कूटर के रेट्रो-स्टाइल डिजाइन की झलक दे रहा है. तस्वीरों में इसका एग्जॉस्ट सिस्टम दिखाई नहीं दे रहा है, एक इलेक्ट्रिक स्कूटर होने के कयास लगाए जा रहे है.

भारत मे Harley-Davidson पेश करेगी सबसे सस्ती बाइक

हाल ही में जो तस्वीरे सामने आई है उसमे स्कूटर पूरी तरह से ढकी है, जिससे इसके लुक और डिजाइन को लेकर अभी ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता है. हालांकि, स्कूटर के जिन हिस्सों को देखा जा सका है उसके मुताबिक Urbanite e-scooter ट्विन टेललैंप्स, एलिवेटेड ग्रैब रेल और अलॉय व्हील्स के साथ आ सकती है. वहीं, अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो कंपनी अपनी इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिस्क ब्रेक भी दे सकती है. इसके टेस्ट म्यूल को मेकशिफ्ट बैकरेस्ट, लंबे मिरर्स और वर्टिकल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिए गए हैं. हालांकि, अभी कोई भी जानकारी दूसरे फीचर्स के बारे में नहीं है.

इस साल से सिर्फ इलेक्ट्रिक टू-वीलर्स की ही होगी बिक्री

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में Bajaj Auto का लक्ष्य साल 2020 तक उतारना है. भारतीय बाजार में इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर का Ather Energy, Okinawa और Hero Electric जैसे स्कूटर्स से मुकाबला होगा. इससे पहले हाल ही में Bajaj Auto ने अपनी 2019 Dominar 400 को लॉन्च किया था. 2019 Dominar 400 की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 1,73,870 रुपये है. इसके परफॉर्मेंस की बात करें, तो नई Dominar अब लिक्विड कूल्ड 373.3cc DOHC इंजन के साथ आती है. इसका इंजन 8650 आरपीएम पर 40 PS की मैक्सिमम पावर और 7000 आरपीएम पर 35 PS की पावर जनरेट करता है. इसमें अपग्रेड फीचर्स के साथ 43 मिलीमीटर अपसाइड डाउन (USD) फॉर्क्स दिया गया है, जो कि पावरफुल मस्कुलर लुक के साथ बेहतर हैंडलिंग और कंफर्ट के साथ आती है. ड्यूल चैनल ABS फीचर नई Dominar में दिया गया है.

Pep Plus के अलावा ​ये स्कूटर है आपस में कितनी सस्ती, जानिए

सरकार वाहन को लेकर करने वाली है इस एक्ट में बड़ा बदलाव

भारतीय ग्राहक इन तीनो स्टाइलिश बाइकों मे से किसे करते है सबसे अधिक पंसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -